पीसी शर्मा ने चुनाव आयोग में की शिकायत, पृथ्वीपुर में बीजेपी यूपी से गुंडे बुलाकर मतदान को करना चाहती है प्रभावित

पीसी शर्मा ने चुनाव आयोग में की शिकायत, पृथ्वीपुर में बीजेपी यूपी से गुंडे बुलाकर मतदान को करना चाहती है प्रभावित

भोपाल:- मध्य प्रदेश में 1 लोकसभा और 3 विधानसभा सीट पर उपचुनाव हो रहे हैं सुबह 7:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक मतदान प्रक्रिया चलेगी इसी बीच पृथ्वीपुर सीट को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत की है.कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा अन्य विधायकों के साथ चुनाव आयोग पहुंचे.पीसी शर्मा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस यूपी से गुंडे बुला रही है और वोटर्स को डराया धमकाया जा रहा है.

बीजेपी ने भी की चुनाव आयोग में शिकायत:-

एक तरफ जहां कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत की है वहीं बीजेपी भी चुनाव आयोग पहुंची. और कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. भूपेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ गुंडागर्दी कर रही है.

पृथ्वीपुर में वोटर्स को धमका रही कांग्रेस: सीएम शिवराज

इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है.उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस पृथ्वीपुर में संभावित पराजय से बौखला गई है. चुनाव में पूर्व में भी कांग्रेस ने पैसे बांटे, अनैतिक कार्य किए और गुंडागर्दी भी की. पृथ्वीपुर शहर में मारपीट की जा रही है. पृथ्वीपुर में अनेकों पोलिंग में जनता को धमकाया और डराया जा रहा है. इसके साथ ही भगाने की भी कोशिश की जा रही है. साथ ही भाजपा के पोलिंग एजेंट को तक डराने धमकाने का भी काम किया जा रहा है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नितेंद्र सिंह राठौर पर बड़ा आरोप लगाया है उन्होंने कहा है कि कांग्रेस सिर्फ जनता को डराने धमकाने का काम करती रही है.

 मुख्यमंत्री के अलावा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी पृथ्वीपुर सीट पर गुंडागर्दी की बात कही है.

Exit mobile version