Bhopal : VD के लिए PC काफ़ी है, कांग्रेस जीतेगी सभी उपचुनाव : पीसी शर्मा

Bhopal Desk, Gautam :- कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच फैले घमासान में प्रदेश के कई नेता कूद पड़े हैं। कोई सिंधिया को सही ठहरा है तो कोई दोनों नेताओं के तकरार को झूठलाने में लगा है। अब इस मामले पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने भी बड़ा बयान दिया है और उन्होंने कहा है की कांग्रेस में सब कुछ “ऑल इस वेल” है यानी की सब ठीक है। वीडी शर्मा के ऊपर पूछे गए एक सवाल में उन्होंने कहा कि वीडी के लिए पीसी काफी है।

क्या कुछ कहा पीसी शर्मा ने
सिंधिया के सड़क पर उतारने वाले बयान पर उन्होंने कहा, “वह एक ऐसे नेता है जो हमेशा ही सड़क पर रहते है, हमेशा जनता की लड़ाई लड़ते आए है और कांग्रेस में सब कुछ ऑल इस वेल है।
नवनिर्वाचित बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के बयान पर उन्होंने कहा, “सीएम कमलनाथ बहुत अच्छा काम कर रहे है क़र्ज़ माफ़ हुए हैं, बिजली बिल हाफ़ हुए हैं और भी कई काम हुए है। होने वाले उपचुनावों पर उन्होंने कहा, “दोनो उपचुनाव कांग्रेस जीतेगा और वीडी के लिए पीसी काफ़ी है।

कुछ दिनों से अटकलें लगे जा रही है की प्रियंका गाँधी मध्यप्रदेश या छत्तीसगढ़ से राज्यसभा के लिए जा सकती हैं। इस मुद्दे पर भी जनसंपर्क मंत्री ने अपनी कहा की प्रियंका गांधी राज्यसभा जायेंगी या नहीं ये उनका अपना फैसला होगा।

कुपोषण मुक्त बनायेंगे प्रदेश
कुपोषण पर बात करते हुए उन्होंने कहा, “कुपोषण मुक्त बनाने के लिए सरकार वचनबद्ध है, निगम ही इसे देखेगा, किसी भी निजी कम्पनी को इसका काम नहीं दिया जाएगा”

राइट टू वाटर एक्ट के बारे में उन्होंने कहा की जल स्त्रोतों को प्रदूषित करने पर जुर्माना लगाया जाएगा और जेल भी होगी।

Exit mobile version