सभी खबरें

हमारे "राज्यपाल" है बहुत सीधे आदमी, बीजेपी उठा रही है उनका फ़ायदा – आरिफ अकील 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – सोमवार को मध्य प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र शुरू हुआ, लेकिन राज्यपाल के अभिभाषण के बाद कार्यवाही 26 मार्च तक स्थगित कर दी गई। इस दौरान फ्लोर टेस्ट को लेकर सदन में ज़ोरदार हंगामा हुआ। इधर, इस मामले में बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की हैं। वहीं, सीएम कमलनाथ ने बीजेपी को चुनौती दी थी कि अगर उसे लगता है कि सरकार के पास बहुमत नहीं है, तो वो अविश्वास प्रस्ताव लाए।

इसके अलावा राज्यपाल लालजी टंडन ने सीएम कमलनाथ को दोबारा पत्र लिखकर आज यानी 17 मार्च, मंगलवार को बहुमत साबित करने के निर्देश दिए हैं।

इन सबके बीच कमलनाथ सरकार के मंत्री आरिफ अकील ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला हैं। साथ ही फ्लोर टेस्ट को लेकर भी बड़ा बयान दिया हैं। फ्लोर टेस्ट को लेकर आरिफ अकील ने कहा कि जब विधानसभा अध्यक्ष हमें फ्लोर टेस्ट का आदेश देगे उसका हम पालन करेंगे। हम विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे। आरिफ अकील ने कहा कि फ्लोर टेस्ट का आदेश मुख्यमंत्री नही दे सकते हैं, जो हमारे संविधान का रूल है उसके हिसाब से हम तैयार हैं। 

वहीं, मंत्री आरिफ अकील ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सुबह दोपहर शाम बीजेपी नेता कभी भी राज्यपाल के पास चले जाते है, बीजेपी नेताओं का बस चले तो वो वहां बिस्तर लगा कर सो जाएं। उन्होंने आगे कहा कि हमारे राज्यपाल बहुत सीधे आदमी है और बीजेपी के वरिष्ठ नेता उनके सीधेपन का फायदा उठा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button