सभी खबरें

"महाराज" ने शिवराज सिंह के घर पर किया डिनर, हुई ये अहम चर्चा, फिर हलचल हुई तेज़

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पहली बार  भोपाल पहुंचे। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से लेकर बीजेपी (BJP) के प्रदेश मुख्यालय तक उनका भव्य स्वागत किया गया। 

वहीं, बीजेपी (BJP) के प्रदेश मुख्यालय में भी हज़ारों की तादाद में उनके समर्थक पहुंचे, और अपने नए नेता का स्वागत किया। इस दौरान बीजेपी दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संबोधित किया। साथ ही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की जमकर तारीफ की। शिवराज सिंह की तारीफ करते हुए सिंधिया ने कहा की – मध्य प्रदेश में दो ऐसे नेता हैं जो कभी भी अपनी कार में एसी नहीं चलाए, उन दोनों नेताओं में शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। उन्होंने शिवराज को कभी नहीं थकने वाला सीएम बताया। 

इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सब कुछ बीजेपी के हवाले करने की बात भी कही। उन्होंने कहा, 'अपने आपको आपके (बीजेपी के) हवाले कर दिया हैं। 

बता दे कि बीजेपी में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) 'महाराज' का स्वागत करते दिख रहे थे। शिवराज सिंह ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिंधिया के जमकर कसीदे पढ़े थे।

मालूम हो कि बीजेपी दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद सिंधिया देर रात शिवराज सिंह चौहान के घर पहुंचे। जहां उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, यशोधरा राजे सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा के साथ डिनर किया। बताया जा रहा है कि इस डिनर के दौरान कई मुद्दों को लेकर अहम चर्चा की गई हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button