सभी खबरें

"सुन लो कमलनाथ जी"! मेरे कार्यकर्ताओं की आंख में आए एक-एक आंसू का बदला लूंगा….

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) बीजेपी ज्वाइन करने के बाद पहली बार  भोपाल पहुंचे। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। एयरपोर्ट से लेकर बीजेपी (BJP) के प्रदेश मुख्यालय तक उनका भव्य स्वागत किया गया। 

वहीं, बीजेपी (BJP) के प्रदेश मुख्यालय में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सब कुछ बीजेपी के हवाले करने की बात भी कही। उन्होंने कहा, 'अपने आपको आपके (बीजेपी के) हवाले कर दिया हैं। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की भी जमकर तारीफ की। शिवराज सिंह की तारीफ करते हुए सिंधिया ने कहा की – मध्य प्रदेश में दो ऐसे नेता हैं जो कभी भी अपनी कार में एसी नहीं चलाए, उन दोनों नेताओं में शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं। उन्होंने शिवराज को कभी नहीं थकने वाला सीएम बताया।

इस से पहले शिवराज सिंह ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महाराज का ज़ोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कमलनाथ सरकार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने सीएम कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा, पीने का पानी नहीं दे पाए कमलनाथ और दारू की दूकान खोलूंगा, कहते थे…, इसलिए क्योंकि पियें और वादे भूल जाएं। 'किसानों के लिए पैसा नहीं है, लेकिन आइफा के लिए पैसा हैं। शिवराज ने कहा कि मैंने कहा था कि कमलनाथ मेरे कार्यकर्ता की आंख में आए एक-एक आंसू का बदला लूंगा। 

शिवराज सिंह ने आगे कहा की, आज हम ये संकल्प करते हैं जब तक आपके अत्याचार और भ्रष्टाचार की लंका को जलाकर राख न कर दें तब तक चैन की सांस नहीं लेंगे। इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इतनी जोर से 'भारत माता की जय' बोलिए कि कमलनाथ की कुर्सी हिल जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button