सभी खबरें

18 सितंबर को राजेंद्रसूरी बैंक पीड़ितों का राजगढ़ (धार) में होगा धरना प्रदर्शन

पीड़ित खाताधारक अपनी मांग को लेकर शासन-प्रशासन के प्रति ज्यादा आक्रोशित है

पीड़ित खाताधारकों की आगामी कार्यवाहीयों को लेकर हो चुकी है बैठकें

धार से मनीष आमले की रिपोर्ट – जिले की सजेंद्रसूरी साख सहकारी बैंक के समस्त पीड़ित खाताधारकों की आवश्यक बैठक समस्त शाखा स्थलों में संपन्न होने के बाद अब 18 सितंबर 2020 शुक्रवार सुबह 11 बजे स्थान: पालिका निधि काम्प्लेक्स राजगढ़ में धरना प्रदर्शन का तय कर लिया गया हैं।

सभी शाखा स्थलों पर हुई बैठको से पीड़ितों में बैंक के प्रति बहुत ज्यादा आक्रोश रहा। पीड़ित खाता धारक बैंक से अपना पैसा जल्द वापस शासन-प्रशासन दे इस मांग को लेकर धरना व प्रदर्शन के लिए एकजुट होकर तैयार हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता सोमेश्वर पाटीदार ने बताया कि, सायकल यात्रा से भोपाल सीएम हाउस पहुँचकर चेतावनी भरा पत्र उनके पीए को देकर आये थे कि, हम सभी पीड़ित लोगों को लेकर धरना आंदोलन करेंगे जिसका जिम्मेदार शासन होगा। बैंक में हजारों पीड़ितों के करोड़ों रुपये फंसे होने से लोगों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा हैं।

क्योंकि महामारी ने लोगों को आर्थिक रूप से ज्यादा प्रभावित किया है और उनका खुद का रुपया ऐसे समय मे भी जमा होने के बावजूद काम नही आ रहा हैं। पूर्व में भी इस मामले को लेकर शासन-प्रशासन को शिकायत की जा चुकी व विभिन्न थानों पर प्रकरण भी दर्ज करवाएं गए है। शासन-प्रशासन को होश में लाने के लिए समस्त शाखाओं के सभी पीड़ित लोग एकजुट होकर राजगढ़ में धरना प्रदर्शन करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button