अब इस मंत्री ने साफ़ किया सरकारी दफ्तर का Toilet, अधिकारी को लगाई फटकार, दिए निलंबन के आदेश 

शिवपुरी / खाईद जौहर – कमलनाथ सरकार में और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास कहे जाने वाले खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। मंत्री तोमर पिछले कई दिनों से प्रदेश में एक चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को कई बार साफ़ सफाई करते देखा गया हैं। कभी उन्होंने झाड़ू की तो कभी नाले में उतर कर उसकी सफाई। लेकिन इस बार तो मंत्री ने सरकारी दफ्तर में गंदगी से पटे पड़े शौचालय की सफाई कर दी। 

दरअसल मंत्री तोमर दो दिनों के लिए शिवुपरी दौरे पर गए थे। दौरे के दूसरे दिन वो कृषि विस्तार अधिकारी आर पी पचौरी के दफ्तर पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने दफ्तर का निरीक्षण किया और फिर टॉयलेट में झांक कर देखा कि वहां सफाई हो रही है या नहीं। लेकिन टॉयलेट की हालत इतनी ख़राब थी के उसका उपयोग ही नहीं किया जा सकता था। ऐसे में मंत्री तोमर में एक बार फिर सफाई का काम अपने हाथ में लिया। उन्होंने खुद ही ब्रश और क्लीनिंग का सामान उठाया और टॉयलेट की सफाई कर दी। 

टॉयलेट की सफाई के बाद मंत्री तोमर ने जमकर कृषि विस्तार अधिकारी आर पी पचौरी को फटकार लगाई। साथ ही कहा शर्म करो ! वहीं, रवाना होने से पहले दफ्तर में गंदगी और अनियमितता के कारण कृषि विस्तार अधिकारी आर पी पचौरी को निलंबित करने का आदेश देकर चले गए। 

Exit mobile version