सभी खबरें

महिलाओं के लिए कमलनाथ सरकार खोलेगी शराब के आउटलेट! रखी जाएगी फीमेल फ्रेंडली शराब, आम शराब से होगी काफी महंगी

  • मध्यप्रदेश में खोले जाएंगे महिलाओं के लिए शराब आउटलेट 
  • महिलाओं को स्पेशल अटेंशन देने की तैयारी में है सरकार 
  • मॉल में खोले जाएंगे सभी आउटलेट 
  • रखी जाएगी फीमेल फ्रेंडली शराब

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार आए दिन कुछ न कुछ नए फैसले लेकर सबको चौका रहीं हैं। अब खबर है कि कमलनाथ सरकार राजधानी भोपाल सहित इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर जैसे बड़े शहरों में महिलाओं के लिए शराब की दुकाने खोलने वाली हैं। सूत्रों से मिली खबर के अनुसार महिलाओं को स्पेशल अटेंशन देने के लिए सरकार ये कदम उठाने जा रही हैं। जिसके तहत अब महिलाओं (women) के लिए शराब के अलग आउटलेट (Liquor outlet) खोले जाएंगे। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नया वित्तीय वर्ष यानि अप्रैल 2020 में ये नये आउटलेट खुल जाएंगे। सभी दुकानें किसी आम बाज़ार में ना होकर मॉल में खोली जाएंगी। इन आउटलेट में वीमेन फ्रेंडली शराब रखी जाएगी जो आम शराब से काफी महंगी होगी। 

हालांकि अभी इसको लेकर किसी तरह का कोई फैसला नहीं आया हैं। वहीं, ये खबर सामने आती ही विपक्ष कमलनाथ सरकार पर हावी हो चूका हैं। बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने इस मामले पर अपनी राय दी है, साथ ही कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं। विश्वास सारंग ने कहा मध्य प्रदेश की सरकार सिर्फ शराब परोसने में ज्यादा ध्यान दे रही हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए शराब आउटलेट खोलना भारतीय संस्कृति के खिलाफ हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button