सभी खबरें

करिश्मा तन्ना की जिंदगी में नए लव की हुई एंट्री, बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को कर रही हैं डेट

मुंबई / पूजा चौधरी : टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। दो बार प्यार में धोखा खाने के बाद एक्ट्रेस को एक फिर बार फिर से प्यार हुआ है। बता दें की इससे पहले इससे पहले एक्ट्रेस का नाम एक्टर उपेन पटेल के साथ जुड़ चुका हैं। दोनों की मुलाकात पहली बार बिग बॉस के आठवें सीजन साल 2014 में हुई थी। कुछ साल साथ रहने के बाद साल 2016 में दोनों अलग हो गए। इन दिनों का रिश्ता लगभग दो साल तक चला था। दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था। 

वहीं करिश्मा का नाम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी के साथ भी जोड़ा था। लेकिन पिछले साल दोनों का ब्रेकअप हो गया था। दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे इन लव बर्ड्स के बीच एक खास वजह से तनातनी शुरू हुई थी, जो कमिटमेंट से जुड़ी थी। 

बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को कर रही हैं डेट 

 एक्ट्रेस एक रियल एस्टेट बिजनेसमैन वरुण बंगेरा को डेट कर रही हैं। करिश्मा के बॉयफ्रेंड वरुण ने 28 अगस्त 2021 को अपना जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए उन्हें उनके बर्थडे विश किया है।इस बारे में एक्ट्रेस के करीबी सूत्रों ने बताया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने बीती रात अपने बॉयफ्रेंड के लिए बर्थडे पार्टी रखी थी। बर्थडे पार्टी में उनके सभी करीबी दोस्तों को इनवाइट किया गया था। करिश्मा और वरुण की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड सुवेद लोहिया के जरिए हुई थी और तब से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। 

करिश्मा और वरुण पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ में छुट्टियां मनाने से लेकर एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताने तक, यह कपल कथित तौर पर एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस है|  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button