सभी खबरें

उज्जैन में मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, पुलिस ने दर्ज किया मामला

उज्जैन:- मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक मुस्लिम कबाड़ी वाले से जबरदस्ती जय श्री राम बुलवाने का मामला सामने आया है. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ युवक एक मुस्लिम कबाड़ी वाले पर बार-बार जय श्री राम बोलने के लिए जोर डाल रहे हैं. पीड़ित शख्स मना कर रहा है तो उसे धमकाते दिख रहे हैं। काफी देर तक आरोपी पीड़ित पर जय श्री राम बोलने को डराते-धमकाते रहे तब पीड़ित को दबाव में आकर जय श्री राम का नारा लगाना पड़ा। 

उज्जैन के एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने कहा, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान भी हो गई है। कुछ लोग इस तरह की घटनाओं के जरिए समाज में गलत संदेश दे रहे हैं।  पुलिस इस मामले पर कार्रवाई कर रही है, चाहें इनका किसी भी पक्ष से संबंधित हो। 
बता दें की पीड़ित शख्स उज्जैन का रहने वाला है, जो कबाड़ी का काम करता है। उज्जैन के सेकली गांव में कबाड़ बेचने गया था, वहां हिंदूवादी संगठन के कुछ लोगों ने इसे घेर लिया। वह लोग अपनी मोटरसाइकिल निकाल रहे थे, अचानक पीड़ित शख्स उनकी मोटरसाइकिल के सामने आ गया। पहले उन लोगों ने पीड़ित का सारा समान सड़क पर फेंक दिया, फिर उन्होंने इस बात पर आपत्ति जताई कि बिना उनकी परमीशन के गांव में प्रवेश कैसे किया। 

इसके बाद उसके साथ मारपीट हुई और जबरन जय श्री राम के नारे लगवाए गए. इसी दौरान किसी ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.फिलहाल पीड़ित शख्स की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दो नामजद और चार अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हालांकि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपियों की तलाश जारी है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button