New Delhi :- बर्बाद कर दिये 5 साल, अब घर बैठो केजरीवाल :- शिवराज सिंह चौहान

नई दिल्ली /  गरिमा श्रीवास्तव :– दिल्ली चुनाव(Delhi Election) को लेकर राजनीतिक गलियारों में एक दूसरी पार्टी पर सियासी हमला तेज़ है। सभी एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं। इसी बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Shivraj Singh Chauhan) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejrival) पर शब्दीय बाण चलाते हुए प्रहार किया है।
शिवराज ने कहा कि केजरीवाल  5 सालों में दिल्ली की दशा बिगाड़ कर रख दी है।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने आज दिल्ली की कालकाजी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी धर्मवीर सिंह (Dharmveer Singh) के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित किया।
उसी दौरान  उन्होंने केजरीवाल को लेकर कई बातें कहीं।

बर्बाद कर दिये 5 साल, अब घर बैठो केजरीवाल!

आज दिल्ली की कालकाजी विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी श्री धर्मवीर सिंह के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित किया। आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली की बर्बादी में कोई… https://t.co/THstFbGLaP

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) January 27, 2020

“>http://


शिवराज का कहना है कि दिल्ली का जो भी विकास हुआ है सब केंद्र सरकार के द्वारा हुआ है। बीते 5 वर्षों में केजरीवाल  नहीं किया न शिक्षा सम्बन्धी सुधार न ही कोई अन्य सुधार।
शिवराज का कहना है कि केजरीवाल ने सिर्फ अपने प्रचार पसार में पैसे बर्बाद किये हैं।
साथ ही साथ यह भी कहा कि AAP ने जनहितकारी योजनाएँ बनाना तो दूर, जनता को केंद्र की योजनाओं से ही वंचित किया है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली की बर्बादी में कोई कसर नहीं छोड़ी। अरविंद केजरीवाल ने पानी, बिजली, मोहल्ला क्लीनिक, स्कूल, कॉलेज, वाई-फ़ाई और सीसीटीवी के नाम पर दिल्ली की जनता के साथ सिर्फ धोखा किया। ज़मीन पर तो कोई काम नहीं हुए, सिर्फ टीवी और अखबारों में विज्ञापन दे-दे कर जनता की मेहनत की गाढ़ी कमाई बर्बाद की गई।

 

साथ ही साथ यह भी कहा कि दिल्ली में होने वाले आगामी चुनाव में जनता केजरीवाल  से आपने साथ पिछले पाँच साल में हुए धोखे का बदला ले लेगी।

दिल्ली का विकास यदि हुआ है तो वह प्रधानमंत्री श्री @narendramodi के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा हुआ है। जनकल्याण की अनेक योजनाएँ पिछले कुछ वर्षों में बनी हैं।

AAP ने जनहितकारी योजनाएँ बनाना तो दूर, जनता को केंद्र की योजनाओं से ही वंचित किया है। #DelhiWithBJP #BJPWinningDelhi pic.twitter.com/ssgl1A4mc2

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) January 27, 2020

“>http://

 

Exit mobile version