केवल 5 रुपए में Netflix का Monthly Plan, जाने क्या खास है ऑफर में

 

नई दिल्ली : आयुषी जैन : आज कल इंटरनेट के इस दौर ने नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम, हॉटस्टार ने मनोरंजन के क्षेत्र में एक नई क्रांति खड़ी कर दी है. नेटफ्लिक्स की लोकप्रियता इतनी बढ़ गयी है कि दर्शक इसके आदी हो गए हैं. नेटफ्लिक्स ने लोगो को अलग ही प्लेटफार्म दिया है, पिछले साल कंपनी ने भारत में 199 रूपए का ओनली मोबाइल ऑफर पेश किया था.


जाने क्या है नया ऑफर
इस ऑफर के तहत नए यूजर्स को नेटफ्लिक्स का एक महीने का सब्सक्रिप्शन 5 रुपये में मिल पाएगा. लेकिन ये ऑफर केवल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही रहेगा.

रिपोर्टस के मुताबिक Netflix भारत में नए मेंबर्स के लिए एक नए इंट्रोडक्टरी ऑफर की टेस्टिंग कर रहा है. इस ऑफर के तहत नेटफ्लिक्स मेंबरशिप के लिए साइन अप करने वाले नए यूजर्स को पहले महीने का सब्सक्रिप्शन 5 रुपये में मिलेगा. वहीं, पहला महीना खत्म हो जाने के बाद यूजर्स को सेलेक्ट किए गए प्लान के हिसाब से ही चार्जेज देने होंगे.ये ऑफर 21 फरवरी से जारी किया गया है और रिपोर्ट में कहा गया है कि सारे मेंबर्स को इस प्रमोशनल ऑफर का लाभ नहीं मिलेगा. ये प्रमोशनल ऑफर सारे नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन प्लान्स के लिए वैलिड है. ऐसे में आप चाहे 199 रुपये वाला मोबाइल ओनली प्लान खरीदें या 799 रुपये प्रति महीने वाला सबसे महंगा प्लान, आपको पहले महीने का सब्सक्रिप्शन 5 रुपये में ही मिलेगा. शर्त केवल ये है कि नए मेंबर को ये ऑफर नजर आना चाहिए और ये कंपनी पर निर्भर करता है.

आपको बता दें इन सारे ऑफर्स के बावजूद भी नेटफ्लिक्स अभी भी भारत में सबसे महंगे सब्सक्रिप्शन प्लान्स ऑफर करता है. ऐमेजॉन द्वारा ऐमेजॉन प्राइम वीडियो को 129 रुपये प्रति महीने की दर से उपलब्ध कराया जाता है. साथ ही इस सब्सक्रिप्शन में ऐमेजॉन प्राइम म्यूजिक का भी लाभ यूजर्स को मिलता है. इस सब्सक्रिप्शन की अच्छी बात ये भी है कि किसी भी प्लान में वीडियो रिजोल्यूशन के लिए कोई रेस्ट्रिक्शन नहीं है. वहीं, दूसरी तरफ हॉटस्टार द्वारा भारत में मंथली प्रीमियम प्लान 199 रुपये में ऑफर किया जाता है.

Exit mobile version