नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, प्रियंका को बुलाने से पहले विचार कर लें क्योंकि वो जहां भी गई है वहां पर……..

नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, प्रियंका को बुलाने से पहले विचार कर ले क्योंकि वो जहां भी गई है वहां पर…….. 

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:-  आज नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ और पूरी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है इसके साथ ही उन्होंने प्रचार प्रसार के लिए प्रियंका गांधी को बुलाने जाने पर भी कांग्रेस पार्टी को घेरा है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रियंका गांधी को मध्य प्रदेश बुलाकर प्रचार प्रसार कर आ रही है उनका हम सभी स्वागत करते हैं. पर कांग्रेस एक बार प्रियंका को बुलाने से पहले विचार कर ले क्योंकि प्रियंका गांधी जहां भी जाती हैं वहां वहां से उन्हें हार ही मिलती है. 

 चुनाव आयोग ने उप चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है. मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को उपचुनाव होना है वही 10 नवंबर को परिणाम घोषित किए जाएंगे. 

 उप चुनाव की तारीख और गणना की तारीख को लेकर कांग्रेस पार्टी इसे हनुमान जी का दिन मान कर कमलनाथ को भगवान हनुमान का पुजारी बता रही है. और कांग्रेस पार्टी से कमलनाथ से जोड़कर प्रमोट कर रही है. इस पर भी नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा है उन्होंने कहा कि हनुमान भक्त तो हम भी हैं और हनुमान भक्त तो कोई भी हो सकता है, अगर कमलनाथ इतने ही हनुमान भक्त होते तो अमंगल क्यों होता…. 

 नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि 3 नवंबर ऐतिहासिक तारीख होगी जिस दिन मध्य प्रदेश की जनता पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाएगी. वहीं कांग्रेस पार्टी का दावा है कि मध्य प्रदेश की जनता इस बार कोई गलती नहीं करेगी.. बेंगलुरु जाकर बिक जाने वाले विधायकों को असलियत से रूबरू कराएगी. 

Exit mobile version