MP:- गृहमंत्री खुद नहीं लगाएंगे मास्क, पर सभी को पढ़ाएंगे सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ!

MP:- गृहमंत्री खुद नहीं लगाएंगे मास्क, पर सब को पढ़ाएंगे सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ!

भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव :-  आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर साझा की है.. 

 वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अक्सर बिना मास्क के देखा गया है. यहां तक कि वह मीडिया के सामने भी अक्सर बिना मास्क के देखे गए. नरोत्तम मिश्रा शनिवार को बड़ोनी में 3 करोड़ 66 लाख रूपये की लागत से बनने वाले दतिया मेडिकल कॉलेज के छात्रावास भवन के भूमिपूजन में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचेे थे. पर इस दौरान भी गृह मंत्री को बिना मास्क में देखा गया. सिर्फ गृह मंत्री को ही नहीं इनके साथ रहने वाले कार्यकर्ता भी अक्सर बिना मास्क में देखे जाते हैं.. एक तरफ जहां गृह मंत्री लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना सिखाते हैं और कहते हैं कि सभी अपने घरों से बाहर निकलते वक्त मास्क जरूर पहने पर वह खुद पूरे मध्यप्रदेश का वितरण कर रहे हैं लेकिन कई स्थानों पर उन्हें बिना मास्क के देखा गया है. 

 हाल ही में नरोत्तम मिश्रा जेल का निरीक्षण करने भी पहुंचे थे पर इस दौरान भी उन्होंने कैदियों के बीच में मास्क नहीं पहना था… अक्सर नरोत्तम मिश्रा बिना मास्क के कैमरे की नजर में कैद हुए., 

 एक तरफ गृह मंत्री खुद मास्क नहीं पहनते तो दूसरी तरफ उन्होंने जनता से मास्क पहनने की सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील की,. 

 साथ ही यह भी कहा कि सरकार कोरोना संक्रमित मरीजों का फ्री इलाज कर रही है. आने वाले सभी त्योहार के दौरान लोग नियमों का पालन करें. 

Exit mobile version