जब अतिथि विद्वानों से मिले नरोत्तम मिश्रा, बोले विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

जब अतिथि विद्वानों से मिले नरोत्तम मिश्रा, बोले विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

भोपाल : आयुषी जैन- कमलनाथ सरकार के खिलाफ सड़कों पर मोर्चा खोले हुए अतिथि विद्वानों को लेकर पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा का एक बड़ा बयान सामने आया है, मिश्रा का कहना है कि इस संघर्ष में हम उनके साथ हैं और उनकी मांगों का मुद्दा विधानसभा में उठाएंगे.

हम आपको बता दें, दरअसल सत्ता में आने से पहले कमलनाथ सरकार ने अतिथि विद्वानों से नियमित करने का वादा किया था.
लेकिन हम सब जानते हैं कि कांग्रेस के एक साल बेमिसाल पूरे हो चुके हैं. कमलनाथ सरकार साल पूरा होने के बाद भी यह वादा पूरा नहीं कर पाई इसी के चलते कई हफ्तों से अतिथि विद्वान अपनी मांगों को लेकर राजधानी भोपाल के शाहजहानी पार्क में डेरा डाले हुए हैं रविवार को उन्होंने अपने खून से ज्ञापन लिखा और ज्ञापन में लिखा वचन पत्र गीता और कुरान है तो अतिथि विद्वान क्यों परेशान है??

कांग्रेस हमेशा से वादाखिलाफी करती है- मिश्रा
इस विरोध प्रदर्शन के बीच मिश्रा आज अतिथि विद्वानों से मिलकर मिलने पार्क पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि अतिथि विद्वानों का मुद्दा हम विधानसभा में उठाएंगे हम सब अतिथि विद्वानों के साथ खड़े हैं, और हमेशा की तरह कांग्रेस को नीचा दिखाने का मौका न चूकने वाले नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि- कांग्रेस में वचन पत्र में नियमित करने का वादा किया था लेकिन अभी तक पूरा नहीं किया कांग्रेस हमेशा से वादाखिलाफी करती आ रही है और आज तक एक भी वादा पूरा नहीं किया है

Exit mobile version