माफिया के "नोट" वाले मुख्यमंत्री जाने वाले है, जनता के "वोट" वाले मुख्यमंत्री आने वाले है – जीतू पटवारी

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश की 28 खाली पड़ी विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को मतदान हो चुका हैं। मतदान के बाद से ही दोनों दलों के नेताओं ने अपनी अपनी जीत के दावे पेश कर दिए हैं। इसके साथ ही दोनों दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी छिड़ी हुई हैं।

इसी सिलसिले में पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज विधायक जीतू पटवारी का बड़ा बयान सामने आया हैं। साथ ही उन्होंने सीएम शिवराज पर भी जमकर निशाना साधा हैं। 

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज जी, अब आपके पापों का घड़ा भर चुका हैं। आप भले ही मुंह बना बनाकर कमलनाथ जी पर आरोप लगाते रहे लेकिन सच्चाई सब जानते हैं। आपने जिस तरह आपने लोकतंत्र को कलंकित किया है वह सारे देश और प्रदेश ने देखा।

जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि अब माफिया के “नोट” वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जाने वाले हैं और जनता के “वोट” वाले मुख्यमंत्री कमल नाथ जी आने वाले हैं।

जीतू पटवारी ने आगे कहा शिवराज सिंह जी ने जिस तरह से विधायकों की ख़रीद-फ़रोख़्त कर सरकार बनाई है उससे लोकतंत्र कलंकित और मध्यप्रदेश लज्जित हुआ हैं। उन्होंने कहा कि अगर कमलनाथ जी सौदेबाज़ी की राजनीति करते तो परिणाम जनता के सामने होता।लेकिन कांग्रेस पार्टी और कमलनाथ जी ने हमेशा राजनीतिक मर्यादा का पालन किया हैं। 

Exit mobile version