सभी खबरें

Big Boss 13: दबंग खान के घर के बाहर करणी सेना का प्रदर्शन, बढ़ाई गई सुरक्षा 

Big Boss 13: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान इस समय मुसीबतो में घिरे हुए हैं। हार साल की तरह इस साल भी वो कलर्स टीवी का जाना माना शो बिग बोस को होस्ट कर रहे हैं। लेकिन इस बार दबंग खान का ये शो कुछ सफलता प्राप्त नहीं कर पा रहा है, बल्कि इस शो का जमकर विरोध किया जा रहा हैं। दरअसल Big Boss 13 के कॉन्सेप्ट में कुछ बदलाव किये गए हैं। जिसको लेकर लोग इस शो के खिलाफ जमकर विरोध कर रहे हैं। यहां तक की कई नेताओं ने इस शो पर रोक तक लगाने की मांग की हैं। 

बता दे कि Big Boss 13 के बढ़ते विरोध को देखते हुए बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बांद्रा वाले घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी हैं। एक अधिकारी ने बताया कि कि किसी भी अप्रिय घटना को टालने के लिए अभिनेता के घर के बाहर चौकसी बढ़ा दी हैं। स्थिति अब सामान्य हैं। 

गौरतलब है कि करणी सेना के सदस्यों समेत प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने पश्चिम मुंबई के बांद्रा में दबंग खान के निवास के बाहर प्रदर्शन किया था।जिसके बाद पुलिस ने मौके से प्रद्रर्शनकारियों को हिरासत में लिया और निवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी। 

एक अधिकारी के अनुसार, ‘बिग बॉस 13’ पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि ‘बेड फ्रेंड्स फोरएवर’ नाम के कॉन्सेप्ट का विरोध किया गया। बता दे की इस कॉन्सेप्ट के तहत विरोधी कंटेस्टेंट्स को दूसरे के साथ बिस्तर साझा करना होता हैं। बिग बोस के इस कॉन्सेप्ट पर  करणी सेना समेत कई संगठनों ने इसका विरोध किया हैं। 

फ़िलहाल पुलिस ने इस बढ़ते हुए विरोध को देखते हुए खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button