Sehore : क्या अंडे पर दंगा करवाओगे ? मंत्री Arif Aqueel का विवादित बयान, अंडो को लेकर गरमाई सियासत 

सीहोर : मध्य प्रदेश में अंडे को लेकर सियासत का दौर गरमाया हुआ हैं। अंडे पर बयानबाज़ी का दौर ज़ोरो शोरों से चल रहा हैं। दरअसल स्कूलों में मिड-डे मील में अंडा परोसे जाने का विरोध बीजेपी लगातार कर रहीं हैं। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वं बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। इसी विरोध का पलटवार करते हुए कमलनाथ सरकार में मंत्री आरिफ अकील ने बीजेपी और शिवराज सिंह पर बड़ा हमला बोला, लेकिन इस दौरान वो विवादित बयान दे बैठे। जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई हैं। 

मंत्री आरिफ अकील ने शिवराज सिंह और बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि क्या अंडे पर दंगा करवाओगे? क्या अंडे पर पाबंदी लगवाओगे? बता दे कि मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस के मौके पर आरिफ अकील सीहोर पहुंचे थे। जहां से उन्होंने ये बयान दिया। 

मंत्री आरिफ अकील ने शिवराज सिंह और भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास कुछ मुद्दे ही नहीं बचे। साथ ही उन्होंने शिवराज सिंह चौहान पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि फसल बीमा की राशि को लेकर उन्होंने जैसा धरना दिया था। अगर उनमें हिम्मत है तो वैसा ही धरना अब दें और केंद्र से खूब राशि लाएं। 

Exit mobile version