नाले में उतरे MP के मंत्री, चोक नाले की करी सफाई, अधिकारियों को लगी फटकार

ग्वालियर : रविवार सुबह ग्वालियर में 'वास्तविक सफाई अभियान' शुरू किया गया। ये अभियान मध्यप्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने शुरू किया। इस दौरान मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की एक अलग तस्वीर देखने को मिली। दरअसल मंत्री अपने साथियों के साथ बिरला नगर स्थित वार्ड 16 के न्यू कॉलोनी पहुंचे थे। यहां काफी समय से एक नाला चोक पड़ा हुआ था। जिसके कारण वहां रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतों  का सामना करना पड़ रहा था। 

जानकारी के मुताबिक, नाला इतना चोक था की इसका गंदा पानी लोगों के घरों में घुस रहा था। लेकिन मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लोगों की इस मुसीबत को हल कर दिया। बता दे कि मंत्री तोमर खुद नाले में उतरे और फावड़े से अंदर की गंदगी को बाहर निकाला। मंत्री के इस अंदाज़ को देखने के बाद लोगों में काफी हैरानी दिखी। हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब मंत्री ने इस तरह के काम किया हो। इस से पहले भी वो कई बार साफ़ सफाई करते हुए देखें गए हैं। 

इस से पहले शनिवार को मंत्री ग्वालियर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे, जहां उन्होंने प्लेटफार्म नंबर चार पर पहुंचकर टॉयलेट साफ किया एवं झाड़ू लगाई थी।  बता दे कि इन सब के बाद सफाई को लेकर नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने ग्वालियर में नगर निगम के अधिकारियों को फटकार भी लगाई थी।

Exit mobile version