सभी खबरें

MP : शराब माफियाओं के हौसले बुलंद, अब हुआ महंगी शराब में मिलावट का भंडाफोड़, कहां है खतरनाक मूड में रहने वाला मामा??

मध्यप्रदेश/भोपाल : मध्यप्रदेश में शराब माफियाओं का कहर चरम पर हैं। आए दिन शराब माफियाओं से जुडी खबरें प्रदेश से सामने आ रहीं हैं। इसी सिलसिले में अब महंगी शराब में मिलावट (Adulterated Liquor) का खेल सामने आया हैं। दरअसल, जिला आबकारी विभाग ने बड़ी कार्यवाई करते हुए राजधानी भोपाल में अलग- अलग जगहों से एक गैंग से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। 

बताया जा रहा है कि यह गैंग चंडीगढ़ से शराब लाकर भोपाल समेत दूसरे जिलों में मिलावट कर सप्लाई कर रहा था। चंडीगढ़ से आरोपी ट्रेन के जरिए भोपाल में शराब लेकर आते थे और मार्केट में बिकने वाली महंगी शराब में मिलावट कर उसे बेचते थे। जानकारी के मुताबिक, आरोपी महंगी शराब में मिलावट करने के बाद उसे अपने नेटवर्क के माध्यम से लोगों को होम डिलीवरी कराते थे। मार्केट से यह महंगी शराब काफी सस्ती होती थी और होम डिलीवरी होने के कारण लोग आसानी से इसे खरीद लेते थे। 

आबकारी विभाग ने आरोपियों के पास से 11 लाख कीमत की विदेशी शराब जप्त की हैं। आरोपियों से पूछताछ में महंगी शराब से मिलावट करने खुलासा हुआ हैं। आरोपी इस गोरखधंधे से कब से जुड़े हैं, इस बात को लेकर पूछताछ जारी हैं। 

बता दे कि इन दिनों प्रदेश में माफियाओं का दौर चरम पर हैं। खतरनाक मूड में दिखने वाले मामा भी कुछ सुध नहीं ले रहे हैं। दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि 'आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं। गड़बड़ करने वाले को छोड़ेंगे वोड़ेंगे नहीं, फारम (फॉर्म) में है मामा। और जे एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा हैं। मसल पावर का, रुसूख का इस्तेमाल कर के कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन तान दिए, कहीं ड्रग माफिया। सुन लो रे! मध्यप्रदेश छोड़ जाना नहीं तो जमीन में गाड़ दूंगा दस फीट, पता नहीं चलेगा कहीं भी किसी को। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button