सभी खबरें

क्या आपको मंत्री बनाया जाएगा शेरा जी, जवाब आया, होली से पहले बन जाऊंगा मंत्री

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्य प्रदेश में सियासी ड्रामा लगातार जारी हैं। 3 दिनों तक गायब रहने वाले निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा कल भोपाल लौट चुके हैं। दरअसल, कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए बीजेपी ने कांग्रेस के तीन और एक निर्दलीय विधायक को बेंगलुरु में रखा हैं। सुरेन्द्र सिंह इन चार लापता विधायकों में शामिल बताए गए थे। 

हालांकि, कल दोपहर वो पुरे परिवार के साथ भोपाल लौट आए हैं। प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने विधायक सुरेंद्र सिंह का भोपाल में एयरपोर्ट पर स्वागत किया। इसके बाद उन्हें सपरिवार सीएम कमलनाथ के निवास पर ले जाया गया। इस दौरान मीडिया ने विधायक शेरा से बात करने की कोशिश की, और सवाल किया, क्या उन्हें मंत्री बनाया जाएगा। जिसके जवाब में शेरा ने कहा कि होली से पहले वे मंत्री बन जाएंगे। बता दे कि जीत कर आने के बाद से ही शेरा मंत्री ना बनाए जाने से नाराज चल रहे थे, यहीं कारण है की वो कई बार अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी कर चुके हैं। 

वहीं, विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा से जब तीन लापता विधायकों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि मेरा उनसे कोई संपर्क नहीं हुआ हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि मैं कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार का समर्थन कर रहा हूं और आगे भी उसका समर्थन करता रहूंगा। हम सभी कांग्रेस और एमपी के सीएम के साथ हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button