सभी खबरें

"सिंधिया" के समर्थन में उतरे विधायक "शेरा", कमलनाथ सरकार से कही ये बड़ी बात

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश हाई वोल्टेज ड्रामा अभी भी जारी हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बागी तेवर ने सीएम कमलनाथ की टेंशन बढ़ा दी हैं। सिंधिया गुट के मंत्री और विधायक बेंगलुरू में हैं। वहीं, कमलनाथ कैबिनेट के 20 मंत्रियों ने अपना इस्तीफा कमलनाथ को सौंप दिया हैं। हालांकि कमलनाथ की बैठक में सिंधिया खेमे का कोई भी मंत्री और विधायक नहीं पहुंचा। ऐसे में कमलनाथ की चिंता और बढ़ी हुई हैं। 

इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा का बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का खुलकर समर्थन किया हैं।  सुरेंद्र सिंह शेरा ने सिंधिया को राज्यसभा भेजने की बात भी कही हैं। इतना ही नहीं जब उनसे सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाए जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस को ये फैसला 2 माह पहले ही ले लेना चाहिए था।

शेरा ने कहा कि सिंधिया जी ने कमलनाथ जी के साथ प्रदेश में सरकार बनने कड़ी मेहनत की हैं। इसके अलावा विधायक “शेरा” ने होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ये त्योहार गिले शिकवे भुलाने का हैं। 

बता दे कि इस से पहले मीडिया से बात करते हुए विधायक शेरा ने गृहमंत्री बनने की इच्छा ज़ाहिर की थी। शेरा ने कहा था की – मै गृहमंत्री बनना चाहता हूं, मौजूदा गृहमंत्री बालाबच्चन में जो क्षमता होनी चाहिए वो नहीं हैं। उनसे काम संभल नहीं रहा हैं। मै चाहता हूं कि पीपुल फ्रेंडली पुलिस बने। लोग पुलिस से डरे नहीं उनके दोस्त बनें। माता रानी की जय हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button