सभी खबरें

सिंधिया बने कमलनाथ का सरदर्द, बीजेपी ने बुलाई विधायकों की बैठक, कभी भी पलट सकता है तख्त!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार पर संकट और बढ़ गया हैं। दरअसल, सिंधिया के बागी तेवर ने सीएम कमलनाथ की टेंशन बढ़ा दी हैं। बता दे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट से मुलाकात की हैं। सिंधिया खुद ही कार ड्राइव करते हुए पायलट से मिलने पहुंचे थे। लेकिन दोनों में क्या बात हुई, यह निकलकर समाने नहीं आई हैं। 

वहीं, खबर है कि सिंधिया गुट के मंत्री और विधायक बेंगलुरू में हैं। वे सभी दिल्ली से चार्टर प्लेन के जरिए रवाना हुए हैं।

इधर, दिल्ली से लौटते ही सीएम कमलनाथ ने मंत्रिमंडल की बैठक बुलाई। ये बैठक सीएम आवास पर देर रात तक चली। इस बैठक में करीब 20 मंत्रियों ने अपना इस्तीफा कमलनाथ को सौंप दिया हैं। हालांकि कमलनाथ की बैठक में सिंधिया खेमे का कोई भी मंत्री और विधायक नहीं पहुंचा। ऐसे में कमलनाथ की चिंता और बढ़ी हुई हैं। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम कमलनाथ कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। 

वहीं, आज बीजेपी ने विधायकों की भोपाल में बैठक बुलाई है। बैठक शाम सात बजे भोपाल स्थित बीजेपी मुख्यालय में होनी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में प्रदेश की राजनीतिक हालत पर चर्चा होगी। इसके अलावा पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में कैंप किए हुए हैं। खबर है आज शिवराज सिंह भोपाल पहुंच रहे हैं। शिवराज अहले सुबह की फ्लाइट से भोपाल पहुंचेंगे। विधायकों के साथ बैठक में वह भी शामिल होंगे।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button