सिंधिया के काफिले को कांग्रेसियों ने घेरा, फेंके पत्थर, शिवराज बोले, इन्हीं सब कारणों से खोई है सरकार ने बहुमत 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – बीजेपी में शामिल हुए कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) के खिलाफ अब कांग्रेसियों का गुस्सा जमकर फुट रहा हैं। कांग्रेसी जमकर सिंधिया के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने के बाद सिंधिया गुरुवार को राजधानी भोपाल आए। इस दौरान उनका बीजेपी कर्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट से लेकर बीजेपी कार्यलाय तक उनका ज़ोरदार स्वागत किया।  

लेकिन शुक्रवार शाम जब ज्योतिरादित्य सिंधिया दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे, तभी एयरपोर्ट के रास्ते में उनके खिलाफ जमकर प्रदर्शन हुआ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और काफिले को रोकने की कोशिश की। कमला पार्क और पॉलिटेक्‍निक चौराहे पर कार्यकर्ता जमा थे। उन्हें पुलिस ने खदेड़ा। 

वहीं, इन सब के बीच प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं बीजेपी के दिग्गज नेता शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर ज़ोरदार हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गई हैं। शिवराज सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई। साथ ही पत्‍थर भी फेंके गए। ऐसे में कानून व्यवस्‍था पूरी तरह से खत्म हो गई है ये कहना गलत नहीं होगा। 

शिवराज ने आगे कहा कि यह कहना सही होगा कि सरकार ने अपना बहुमत इन्हीं सब कारणों के चलते खोया हैं। यदि सूबे में ऐसा कुछ ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हो सकता है तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि हालात किस हद तक खराब हैं। 

बता दे कि उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर शिवराज ने जांच की मांग की हैं। 

Exit mobile version