मध्यप्रदेश में धीरे-धीरे कम हो रहा है संक्रमण , पिछले 24 घंटे में इतने संक्रमित मिले

भोपाल डेस्क 

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 90 नए मरीज़ मिले हैं। इसके बाद से यहाँ कोरोना पॉजिटिव लोगन कि संख्या 2715 हो गई है। प्रशासनिक आंकड़े के अनुसार सीधी जिले से अब तक कुल 136 संदिग्ध व्यक्त्यिों के सेंपल जांच हेतु भेजे जा चुके हैं, जिनमें से अब तक 113 व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है, जबकि 3 व्यक्तियों के सेंपल रिजेक्ट किए जा चुके हैं। 28 को सीधी जिले से 21 संदिग्ध व्यक्तियों के सेंपल जांच हेतु भेजे गए हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी अभी शेष है। 

पिछले 24 घंटों में 90

इनमें से इंदौर में 29, भोपाल में 18, उज्जैन में 9, जबलपुर में दो, खरगोन में तीन, रायसेन में दो, धार में एक, मंदसौर में 24, रतलाम में दो, मुरैना में एक, शाजापुर में एक और अनूपपुर में दो शामिल हैं। अनूपपुर नया जिला है जिसमें 2 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। इसी के साथ मध्य प्रदेश के 32 जिलों में कोरोनावायरस के इंफेक्शन का शिकार मरीज मिले हैं। 

मंदसौर में एक साथ 10 पॉजिटिव मिले 

मन्दसौर(Mandsaur) में एक ही परिवार के 10 नए करोना पॉजिटिव(Covid-19) मरीज सामने आए हैं । इन कोरोना संक्रमित मरीजों में 8 महिलाएं और दो पुरुष शामिल है। इन मरीजों के मिलने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 19 हो गई है। इनमें 2 मरीजों की बीते दिनों मौत हो गई थी। जबकि मन्दसौर के कोविड सेंटर हॉस्पिटल में 17 मरीजों का उपचार जारी है। 

 

Exit mobile version