कांग्रेस नेता पर बलात्कार का आरोप, हो गए फरार, पुलिस ने 10 हज़ार का इनाम किया घोषित

दतिया / खाईद जौहर – मध्यप्रदेश के दतिया से एक चौका देने वाला मामला सामने आया हैं, जहां कांग्रेस नेता बीते एक महीने से फरार हैं। बताया जा रहा हैं कि इस नेता के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज हैं। 

दरसअल, दतिया जिले में कांग्रेस नेता सुरेश झा के खिलाफ कांग्रेस पार्टी की महिला पदाधिकारी ने 19 अक्टूबर यौन शोषण करने, 17 लाख रुपए धोखे से हड़पने और जातिगत गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था।

जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने महिला की इस शिकायत पर कांग्रेस नेता पर 376 (2) N 420, 506  के तहत (3) 2 v3 (2)VA  एसीएसटी के तहत मामला दर्ज किया था।और इस मामले की जांच में जुट गई थी। लेकिन मामला दर्ज होते ही कांग्रेस नेता फरार हो गए। जिसके बाद अब तक पुलिस उनकी तलाश में जुटी हैं। 

गौरतलब है कि दतिया अल्प प्रवास पर आए एडीजी डीपी गुप्ता को आवेदन देकर महिला पदाधिकारी ने शियकत कहीं थी। जिसके बाद एडीजी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण कराया और झा पर मामला दर्ज किया।

बता दे अब पुलिस अधीक्षक डी कल्याण चक्रवती ने कांग्रेस नेता पर इनाम घोषित किया हैं। ये इनाम10 हज़ार का हैं। क्योंकि बीते एक महीने से ये कांग्रेस नेता फरार चल रहे हैं। 

Exit mobile version