सभी खबरें

हां मैं ग्वालियर नहीं आया, लेकिन सिंधिया जी आप तो महाराज है, फिर आपने यहां क्यों विकास नहीं किया?? कमलनाथ

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – ग्वालियर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा (Gwalior Assembly Congress Candidate Sunil Sharma) और ग्वालियर पूर्व विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सतीश सिंह सिकरवार (Congress Candidate Satish Singh Sikarwar) के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने मंगलवार की रात ग्वालियर आए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) के निशाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh) और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (MP Jyotiraditya Scindia) रहे।

ये मुझसे 15 महीने का हिसाब मांगते है। मुझे तो साढ़े ग्यारह महीने ही काम करने का मौका मिला, बाकी समय आचार संहिता और आपकी सौदेबाजी में निकल गया। उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने 15 साल में मध्यप्रदेश का बुरा हाल कर दिया था। मुझे लगा था कि जनता ने घर बैठा दिया तो शिवराज झूठ बोलना कम कर देंगे लेकिन ये तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salmam Khan) से बहुत बड़े एक्टर हैं इन्हें तो मुंबई जाना चाहिए।

इस दौरान कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा कि मैं तो मुख्यमंत्री था सौदेबाजी कर सकता था लेकिन आपने सौदेबाजी कर मध्यप्रदेश को कलंकित कर दिया। आज देश में कहीं भी जाओ लोग कहते हैं आप उसी मध्यप्रदेश से आये हैं जहाँ राजनीति बिकाऊ है?

वहीं, सिंधिया (Scindia) पर हमला बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि मेरे ग्वालियर नहीं आने पर ताने देते हैं। हाँ मैं नहीं आया, अरे सिंधिया जी आप तो महाराजा है फिर आपने क्यों विकास नही किया? आज सिंधिया जी भाजपा के नेता हैं लेकिन याद रखिये भाजपा ने उन्हें दूल्हा तो बना दिया लेकिन जमाई नहीं बनाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button