बीजेपी जानती है, "बिकाऊ" लोग कभी "टिकाऊ" साथी नहीं होते…!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – कांग्रेस (Congress) छोड़ बीजेपी (BJP) में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री व दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) इस समय कांग्रेस के निशाने पर हैं। बीजेपी में शामिल होते ही कांग्रेस ने सिंधिया के खिलाफ मोर्चा खोल रखा हैं। कांग्रेस लगातार सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से सिंधिया को घेरी हुई हैं। 

कांग्रेस (Congress) का कहना है कि बीजेपी में जाने के बाद (Jyotiraditya Scindia) भी उपेक्षा के शिकार हो रहे हैं। सिंधिया को भाजपा ने साइडलाइन (SideLine) कर दिया हैं। विज्ञापनों (Advertisement) से भी सिंधिया गायब हो गए हैं। 

हालही में कांग्रेस ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें ज्योतिरादित्य सिंधिया कहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

 

 

कांग्रेस ने फ़ोटो ट्वीट करते हुए लिखा की – ‘बीजेपी के विज्ञापनों से श्री अंत का अंत श्री: अपने व्यक्तिगत लाभ और पद की भूख मिटाने के लिये कांग्रेस के कर्मठ कार्यकर्ताओं की 15 वर्षों की मेहनत का सौदा करने वाले के अंत का आरंभ हो चुका हैं। बीजेपी जानती है! बिकाऊ लोग कभी टिकाऊ साथी नहीं होते’।

खबरों की मानें तो कांग्रेस सिंधिया को इसलिए टारगेट करी हुई है ताकि वो जनता वो जनता को ये बता सकें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस छोड़ने का फैसला गलत था।

Exit mobile version