सभी खबरें

उपचुनाव की तैयारियां तेज, खंडवा सीट पर कांग्रेस सक्रिय, बीजेपी उम्मीदवार पर लग रही अटकलें

उपचुनाव की तैयारियां तेज, खंडवा सीट पर कांग्रेस सक्रिय, बीजेपी उम्मीदवार पर लग रही अटकलें

 

 

 

 मध्य प्रदेश में उपचुनाव जल्द होने वाले हैं ऐसे में सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीट खंडवा सीट पर तैयारी जोरों शोरों से शुरू हो चुकी है.

 

 कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार अरुण यादव ने खंडवा लोकसभा सीट के तहत आने वाली विधानसभा सीट बागली, खंडवा, पंधाना, मांधाता, भीकनगांव, बड़वाह, बुरहानपुर, नेपानगर का दौरा कर लोगों के बीच पहुंचना शुरू कर दिया है. वे अपने जनसंपर्क के दौरान न सिर्फ फसलों को हो रहे नुकसान, बल्कि सरकार की योजनाओं की हकीकत को भी परखने में लगे हैं.

 प्रचार प्रसार के दौरान कांग्रेस लगातार सरकार पर निशाना साध रही है.

 कांग्रेस ने अभी अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है लेकिन अरुण यादव खंडवा सिटी सबसे ज्यादा सक्रिय है ऐसे में यह साफ नजर आ रहा है कि कांग्रेस अरुण यादव के सहारे जीत पाने की कोशिश कर रही है.अरुण यादव अपने जनसंपर्क को संगठन को मजबूत बनाने की दिशा में हो रहे प्रयास बता रहे हैं. उनका कहना है कि चुनाव को लेकर उनकी 24 घंटे तैयारी रहती है. लेकिन, पीसीसी के निर्देश पर मंडलम स्तर पर संगठन को मजबूत किया जा रहा है.

बीजेपी के संभावित उम्मीदवार को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. खंडवा सीट पर दावेदारी कर रही पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस को पार्टी ने प्रवक्ता की जिम्मेदारी सौंपी है. ऐसा माना जा रहा है कि खंडवा सीट पर बीजेपी पूर्व सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे को अपना उम्मीदवार बना सकती है.

 

 ज्योतिरादित्य सिंधिया की जन आशीर्वाद यात्रा खंडवा पहुंची वहीं दूसरी तरफ वीडी शर्मा ने पहुंच कर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की पूरी तैयारी में जुटे हुए हैं.

 अब देखना होगा कि बीजेपी और कांग्रेस किसे अपना उम्मीदवार चुनौती है यह स्थिति भी जल्द साफ हो सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button