मुख्यमंत्री कमलनाथ का अग्निपथ … कर शपथ ,कर शपथ के बीच याद आए हनुमान !

भोपाल : मध्य प्रदेश की सियासत हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर गर्म आरोप-प्रत्यारोप का दौर थमने का नाम नहीं ले रही इसी बीच कमलनाथ ने प्रख्यात कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता की मशहूर कविता को ट्वीट करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा है अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि
 वृक्ष हों भले खड़े
हों घने हों बड़े,
एक पत्र छाँह भी,
माँग मत, माँग मत, माँग मत,
अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।
तू न थकेगा कभी,
तू न रुकेगा कभी,
तू न मुड़ेगा कभी,
कर शपथ, कर शपथ, कर शपथ,
अग्निपथ अग्निपथ अग्निपथ।

 मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राजनीति और जनसेवा के रास्ते को अग्निपथ बताते हुए विपक्ष पर करारा हमला बोला है। बता दे प्रदेश में हो राजनितिक उथल पुथल के बीच मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता के नाम एक खुला पत्र भी लिखा है।  
क्या लिखा है पत्र में : 
जहां उन्होंने लिखा कि मैं हतप्रभ हूं कि भाजपा को आखिर इस कदाचरण की प्रेरणा मिली कहां से है। क्या ये लोग उन माफियाओं से प्रेरित हैं जिन्हें में जड़ से मिटा देना चाहता हूं। क्या ये  लोग मिलावटख़ोरों के प्रभाव में हैं,जिनसे मैं प्रदेश को मुक्त कराने का संकल्प ले चुका हूं। क्या इन्होंने इस षड्यंत्र की कुचेष्टा उन रेत माफियाओं और वसूली माफियाओं के साथ मिलकर की है,जिनके खिलाफ मैंने लड़ाई का शंखनाद किया है। आज प्रदेश भाजपा नेताओं ने प्रदेश के विकास पर सीधाआक्रमण किया है। प्रदेश में धीरे-धीरे आ रहे निवेश और उसकी संभावनाओं को आघात पहुंचाने की घृष्टता की है। किसानों की कर्ज माफी और उनके उज्जवल भविष्य पर वार किया है। युवाओं के रोजगार के सुनहरे अवसर पर प्रहार किया है। मैं भाजपा नेताओं से अनुरोध करता हूं कि वह सत्ता की भूख का प्रदर्शन इस तरह ना करें कि लोगों को प्रजातंत्र पर भरोसा ही उठ जाए। मैं प्रार्थना करता हूं कि हनुमान जी भाजपा को मर्यादा ,संयमऔर चरित्र बल दें ताकि हम सब पक्ष और प्रतिपक्ष मिलकर प्रदेश के विकास के स्वप्न को साकार कर सकें।  

Exit mobile version