सभी खबरें

सिंधिया के चेहरे पर चुनाव लड़ा, लेकिन 10 जनपद से सौदेबाजी करके कमलनाथ CM बन बैठे, इनका इतिहास यही रहा है – विश्वास सारंग

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में होंने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले कांग्रेस-भाजपा (Congress-BJP) आमने सामने हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित पूरी कांग्रेस लगातार भाजपा पर सौदेबाज़ी का आरोप लगा रहीं हैं। अब इन्हीं आरोपो को लेकर प्रदेश सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला हैं।

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा की सौदेबाज़ी की कोई बात ही नहीं है, कांग्रेस ने अपने 15 महीने के कार्यकाल में कुछ विकास नहीं क़िया। कमलनाथ (Kamalnath) विधायकों से कहते थे चलो चलो यहीं कारण है कि कांग्रेस के विधायक टूट रहे है और भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इसमें किसी भी तरह की खरीद-फरोख्त का सवाल ही नहीं हैं। 

विश्वास सारंग ने कहां के कमलनाथ का इतिहास यही रहा हैं। उन्होंने हमेशा सौदेबाजी की हैं। विधानसभा चुनाव 2018 में सबसे बड़ी सौदेबाजी कमलनाथ ने की थी। जब सिंधिया के चेहरे पर उन्होंने चुनाव लड़ा था। प्रदेश के मुख्यमंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) बनने वाले थे लेकिन 10 जनपद से सौदेबाजी करके कमलनाथ प्रदेश के मुख्यमंत्री (CM) बन बैठे थे।

इसके पहले उन्होंने इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के साथ सौदेबाजी करके मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में चुनाव लड़ा। कमलनाथ ने 45 साल तक सौदेबाजी की है। जिसके बाद उन्हें हर मुद्दे पर सौदेबाजी ही नजर आती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button