जीतू पटवारी ने PM MODI के महंगे चश्में पर उन्हें ऐसे किया ट्रोल

भोपाल / पॉलिटिकल रिपोर्टर

मोदी जी,ये सूर्यग्रहण तो चला गया लेकिन देश की अर्थव्यवस्था एवं रोज़गार को लगे ग्रहण को भी किसी महँगे चश्में से देखें और समाधान निकालें..! ये देश के हर नागरिक की आपसे प्रार्थना हैं :- जीतू पटवारी, मंत्री मप्र सरकार

मोदी जी,
ये सूर्यग्रहण तो चला गया लेकिन देश की अर्थव्यवस्था एवं रोज़गार को लगे ग्रहण को भी किसी महँगे चश्में से देखें और समाधान निकालें..!

ये देश के हर नागरिक की आपसे प्रार्थना हैं। pic.twitter.com/gG5xtWXdEM

— Jitu Patwari (@jitupatwari) December 26, 2019

“>https://

बता दे कि पीएम मोदी ने सूर्यग्रहण को देखते हुई तस्वीरों को ट्वीट किया। और लिखा कि 'बहुत से भारतीयों की तरह मैं भी सूर्य ग्रहण को लेकर उत्सुक हूँ। दुर्भाग्य से बादलों की वजह से मैं सूर्य ग्रहण नहीं देख सका। लेकिन कोझिकोड में सूर्य ग्रहण की झलकें देखीं। विशेषज्ञों के साथ बातचीत कर इस विषय पर मेरा काफी ज्ञानवर्धन हुआ। पीएम मोदी के तस्वीरें ट्वीट करने के बाद वो चर्चा का विषय बन गई। दरअसल एक ट्वीटर यूजर्स की नजर गई, पीएम मोदी के चश्मे पर…. एक यूजर ने पीएम द्वारा इस्तेमाल चश्मे को जर्मनी का बताया, जिसकी कीमत का ब्यौरा भी उसने सांझा किया। बताया जा रहा है कि चश्मे की कीमत डेढ़ लाख हैं। जबकि एक दूसरे यूजर ने कीमत साझा की और लिखा, “प्रतिष्ठित पत्रिका ओप्सइंडिया {Prestigious Magazine OopsIndia} ने इस बात की पुष्टि की है की ये विशेष चश्मा अजीत बॉन्ड डोभाल {Ajit Bond Doval} ने विदेशी दौरों के दौरान भारत विरोधी तत्वों का पता लगाने के लिए डिज़ाइन किया था। पीएम ने इसे पाने के लिए अपना एक दिल बेच दिया।

 

Exit mobile version