अगर दुनिया भर के वाशिंग पाउडर का इस्तेमाल कर लें कमलनाथ तो भी वो रहेंगे बेदाग – CM शिवराज

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश (MP) की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले सभी राजनीतिक दलों ने जीत के लिए अपनी जान झोंक दी हैं। वहीं, कांग्रेस-भाजपा (Congress-BJP) भी आमने सामने हैं। जहां एक तरफ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ, सीएम शिवराज पर सौदेबाज़ी का आरोप और खुद को बेदाग साबित कर रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज, कमलनाथ के इन आरोपों पर जमकर पलटवार कर रहे हैं। 

हालही में मीडिया से बात करते हुए सीएम शिवराज (CM Shivraj) ने कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। 

सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ (Kamalnath) ने प्रदेशवासियों को योजनाओं का लाभ देना बंद किया हैं। उन्होंने अपने विधायकों को अपमानित करने का काम किया और यहां तक कि उन्होंने प्रदेश की जनता से किए गए वादे भी पूरे नहीं किए।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ दूसरे को गद्दार बोलते हैं लेकिन प्रदेश के सबसे बड़े गद्दार वह खुद हैं। उन्होंने जनता के साथ गद्दारी की हैं।

वहीं, उन्होंने आगे कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि कमलनाथ कहते हैं कि वह बिल्कुल बेदाग छवि के नेता हैं। जबकि दाग बड़े गहरे हैं। बेनकाब चेहरे हैं। कमलनाथ दुनिया भर के वाशिंग पाउडर का इस्तेमाल करें तो भी दाग धूल नहीं पाएंगे। इसलिए कमलनाथ खुद को बेदाग ना कहे।

इसके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) के समर्थन में बोलते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ के पाप का घड़ा भर गया तो ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके साथियों ने डंडा मारकर घड़ा फोड़ दिया।

Exit mobile version