सभी खबरें

"माफियाओं" की है "कमलनाथ सरकार", करती है "ब्लैकमेल", फिर करती है "वसूली" – वीडी शर्मा

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्य प्रदेश में हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading) लगातार तूल पकड़ता जा रहा हैं। दरअसल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था। उनके इन आरोपों के बाद से ही प्रदेश की सियासत गरमाई हुई हैं। वहीं, इस पुरे मामले में बीजेपी लगातार कमलनाथ सरकार और दिग्विजय सिंह को घेरी हुई हैं। बीजेपी कांग्रेस सरकार पर हमला बोलने का कोई भी मौका हाथों से नहीं जाने दे रहीं हैं। 

अब इस मामले में बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ सरकार और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला हैं। उन्होंने कमलनाथ सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा 'यह ब्लैकमेलर सरकार है, जो ब्लैकमेल करता है उसके हिसाब से नीति बन जाती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह माफियाओं की सरकार हैं। एक माफिया पर हाथ डालकर 99 माफियाओं से वसूली करती हैं। 

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार ने बीजेपी को देश में बदनाम करने का काम किया हैं। कांग्रेसी एक झूठ बोलने के लिए सौ बोल रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) को बीजेपी और मध्यप्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

इसके अलावा वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) को झूठ बोलने वाला नेता बताया। 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया था की उनके 10 विधायकों को बीजेपी ने दिल्ली में जबरन बंधक बनाया हैं। लेकिन जब छह विधायक दिल्ली से वापस भोपाल लौट आए। जबकि बसपा और सपा के विधायकों ने बंधक बनाने की बात को गलत बताया और उलटा दिग्विजय सिंह समेत उन मंत्रियों पर सीएम कमलनाथ से कार्रवाई की मांग की जिन्होंने इस तरीके के बयान दिए थे। 

वहीं, बसपा और सपा के विधायकों द्वारा दिए गए इस बयान के बाद बीजेपी के तमाम नेता  अब राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button