सभी खबरें

नाराज़ पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने किया पार्टी से किनारा, अब दिया जा सकता है उन्हें ये अहम पद 

मध्यप्रदेश/जबलपुर – मध्यप्रदेश में शिवराज मंत्रीमंडल (Shivraj Cabinet) का विस्तार तो हो गया, लेकिन अभी भी ये शिवराज सरकार (Shivraj Government) के लिए मुसीबत का सबब बना हुआ हैं। दरअसल, कांग्रेस (Congress) से भाजपा (BJP) में आए सभी पूर्व विधायकों को मंत्री पद दिया गया। जिसके कारण भाजपा के लिए दिग्ग्जों का पत्ता कट गया हैं। 

नतीजा यह की आए दिन भाजपा नेताओं की नाराज़गी उभर कर सामने आ रहीं हैं। मामला जबलपुर (Jabalpur) का हैं। जहां मंत्री पद के प्रबल दावेदार पूर्व मंत्री अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) का पत्ता कट गया हैं। उनको मंत्री नहीं बनाए जाने के बाद से उनके कार्यकर्ताओं में आक्रोश व नाराज़गी हैं। 

इतना ही नहीं खुद अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) ने कई बार ट्वीट कर अपनी नाराज़गी जताई हैं। वहीं, अब तो उन्होंने नाराज होकर पार्टी के कार्यक्रमो से भी दूरी बना ली हैं। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह (Rakesh Singh) के एक कार्यक्रम में भी वह अनुपस्थित रहे। जो उनकी नाराज़गी को साफ़ ज़ाहिर करता हैं। 

हालांकि, अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) की नाराजगी पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि कही कोई नाराजगी नही है सभी लोग मिलकर उपचुनाव (By Election) में जुटे हुए और शिवराज सिंह (Shivraj Singh) के नेतृत्व में सभी सीटे भाजपा जीतेंगी। 

वहीं, अगर खबरों की माने तो अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) को मनाने के लिए पार्टी उन्हें विधानसभा अध्यक्ष बना सकती हैं। लेकिन उनके इस पद के बीच भी पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल (Rajendra Shukla) आ रहे हैं। 

बहरहाल, अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) को मंत्री न बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की हैं। कार्यकर्ताओ का कहना है जब वह मंत्री थे तो क्षेत्र का बहुत विकास हुआ हैं। अजय विश्नोई को मंत्री न बनाए जाने से नाराज कार्यकर्ताओ ने अपना अगला कदम मुख्यमंत्री से मिलने का बनाया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button