BJP नेता ने किया CAA का विरोध, FB पर लिख दिया कुछ ऐसा, बीजेपी में मच गया बवाल

मध्यप्रदेश/इंदौर – देश समेत प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। इस कानून को लेकर देशभर में इसका विरोध प्रदर्शन किया जा रहा हैं। इस कानून के समर्थन में बीजेपी जहां रैलिया निकाल कर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहीं हैं। वहीं कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल इसके विरोध में हैं। 

लेकिन इसी बीच बीजेपी नेता ने पार्टी लाइन से हटकर इस कानून का विरोध कर दिया हैं। जिसके बाद प्रदेश की सियासत फिर से गरमा गई हैं। साथ ही बीजेपी नेता ने इस कानून का विरोध करके पार्टी की मुसीबत को बढ़ा दिया हैं। 

 

 

बीजेपी नेता अजीत बौरासी ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) का विरोध अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए किया। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा की – 'मैं भेड़ नहीं जो गलत के पीछे भी चलता रहूं' ! साथ ही CAA-NRC को मुस्लिमों के साथ-साथ SC, ST, OBC के लिए भी हानिकारक बताया हैं। 

खास बात ये है कि अजीत बौरासी ने 15 दिसंबर को इसी फेसबुक अकाउंट से नागरिकता संशोधन विधेयक के समर्थन में पोस्ट डाली थी। तब अजीत ने पोस्ट में लिखा था, 'मैंने अब तक अध्यादेश को जितना समझा है उससे किसी भी हिंदुस्तानी का नुकसान नहीं हैं। 

वहीं आज उन्होंने सीएए-एनआरसी के विरोध में एक पोस्ट डाल दी। अजीत बौरासी का ये बदला अंदाज बीजेपी नेताओं को हैरान कर रहा हैं।

Exit mobile version