सभी खबरें

सचिन पायलट का बड़ा दावा, BJP के कई MLAs हमारे संपर्क में, जल्द ही देंगे हमारा साथ, मचा हड़कंप

मध्यप्रदेश – गुरुवार को कांग्रेस नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री  सचिन पायलट (Sachin Pilot) सभा करने पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। इस दौरान सचिन पायलट ने एक बड़ा खुलासा भी किया। जिसके बाद भाजपा खेमे में हड़कंप मच गया हैं।

सचिन पायलट ने कहा कि राजनीतिक दल दल-बदल की राजनीति कर रहे हैं। लेकिन बीजेपी के कई विधायक भी हमारे संपर्क में है और इस उपचुनाव के बाद जल्द ही वह हमारा साथ ही देंगे। 

बात दे कि कांग्रेस से विधायकों के टूटने का सिलसिला जारी हैं। हालही में दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल लोधी (Rahul lodhi) के इस्तीफे के बाद कांग्रेस के प्रदेश पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह (Sanjay singh) ने भी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और बीजेपी का दामन थाम लिया था। 

ऐसे में सचिन पायलट की तरफ से किए गए दावे कई तरह के सियासी मायने भी निकल रहे हैं। इसके साथ ही प्रदेश में हलचल भी तेज़ हो गई हैं। वहीं, यादव समाज को संबोधित करते हुए सचिन ने बीजेपी के शासन काल पर कई आरोप लगाते हुए कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की।

बता दें कि मप्र विधानसभा की 28 सीटों पर उपचुनाव (By-election) होने हैं। जिसमें बीजेपी को 8 सीटों की जरूरत है जबकि कांग्रेस को सभी सीटों पर जीत हासिल करनी होगी। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button