सभी खबरें

Bhopal: नए साल के जश्न के लिए कस्टमर ने बुक की थी कॉल गर्ल्स, पुलिस ने सेक्‍स रैकेट का किया पर्दाफाश

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – भोपाल क्राइम ब्रांच (Bhopal Crime Branch) को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। नए साल से पहले भोपाल क्राइम ब्रांच ने छापा मार कार्यवाई करते हुए भोपाल लाई गईं कॉल गर्ल्स (Call Girls) का पर्दाफाश किया हैं।

ये मामला मिसरोद थाना क्षेत्र का है जहां होशंगाबाद रोड पर शाइन स्पा सेंटर से 7 कॉल गर्ल्स (Call Girls) और 6 कस्टमर को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है कि मुखबिर की सूचना पर कई स्थानों पर क्राइम ब्रांच ने छापा मारा, जिसमें साइन स्पा सेंटर (Sign Spa Center) शामिल था। इस दौरान क्राइम ब्रांच ने 7 कॉल गर्ल्स (Call Girls) और 6 कस्टमर को गिरफ्तार किया।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के पास से नशीली दवाएं भी मिली हैं। इसके अलावा पुलिस को छापे के दौरान कुछ कॉल गर्ल्स आपत्तिजनक हालत में भी मिलीं। पुलिस ने बताया की जिन युवकों को पकड़ा गया, वो सभी ग्राहक थे। सभी आरोपी नए साल की बुकिंग करने के लिए स्पा सेंटर पहुंचे थे। इसके अलावा कुछ ऐसे भी ग्राहक थे, जो लड़कियों को देखने के लिए गए थे। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं।

बताया जा रहा है कि नए साल के जश्न की पार्टी के लिए इन कॉल गर्ल्स को बुलाया गया था। पार्टी में दो कॉल गर्ल्स को मुंबई से बुलाया गया था। जबकि बाकी लड़कियां भोपाल और उसके आसपास की हैं। क्राइम ब्रांच सूत्रों के अनुसार, स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का गौरखधंधा चल रहा था। इसी धंधे से जुड़े लोगों ने नए साल की पार्टी को अरेंज किया था। पार्टी के आयोजकों ने आयोजन की व्यवस्था कर ली थी और कई लोग इस पार्टी में मोटी रकम देकर आने वाले भी थे। लेकिन इस से पहले पुलिस ने इन सभी को नए साल का तोहफा पहले ही दे दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button