Sadhvi बनी पार्टी के लिए सिरदर्द, कांग्रेस विधायक ने किया विरोध, तो बीजेपी विधायक कह गए ये बात 

भोपाल / खाईद जौहर – महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा इन दिनों अपनी ही पार्टी के लिए मुसीबत बनी हुई हैं।  विपक्ष लगातार बीजेपी समेत साध्वी प्रज्ञा को घेरा हुआ हैं। विपक्ष की मांग है कि साध्वी प्रज्ञा को पार्टी से बाहर किया जाए। जिसके विरोध में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद 7 दिन से प्रदर्शन कर रहे हैं। 

 

 

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद इस विरोध को जारी रखते हुए बुधवार को अपने लाव-लश्कर के साथ बीजेपी दफ़्तर पहुंच गए। जहां उनके पहुंचने से पहले ही बीजेपी कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय पर मोर्चा संभाल चुके थे। 

 

 

इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता विधायक रामेशवर शर्मा के नेतृत्व में थे। विधायक रामेशवर शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा की कांग्रेस के व्यवहार पर बीजेपी को आपत्ति हैं। वो इतने गुस्से में थे कि उन्होंने बिना नाम लिए सिमी आतंकवादी कहा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि समर्थक बीजेपी की ओर ग़लत निगाह से ना देखें। शर्मा ने कहा कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन का जवाब वो 6 दिसंबर को कांग्रेस कार्यालय पर मिठाई बांटकर देंगे। 

उधर, इन दोनों पार्टी को आमने सामने देख पुलिस चिंता में आ गई। पुलिस को डर था कही यह दोनों पार्टियां आपस में न भिड़ जाए। हालांकि प्रशासन के निवेदन के बाद आरिफ मसूद ने अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर उसे बीजेपी दफ्तर पहुंचाने की अपील की। 

Exit mobile version