सभी खबरें

लोकसभा में बोले मोदी लोगों ने सरकार ही नहीं बल्कि सरोकार बदला है

दिल्ली : बजट सत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा कर रहें हैं। नरेन्द्र मोदी ने लोक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब भारत लंबे समय तक इंतजार नहीं कर सकता ताकि उसकी मुसीबतें खत्म हो बल्कि अब भारत तेजी से अपनी मुसीबतों का निवारण कर रहा है।
विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि अगर भारत पुराने तरीके से काम करता रहता तो आज राम जन्मभूमि विवाद का निराकरण नहीं हो पाता साथ ही करतारपुर साहिब कॉरिडोर भी नहीं बन पाता। यहां तक कि भारत-बांग्लादेश भू समझौता भी नहीं हो पाता। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय नागरिकों ने ना सिर्फ सरकार बदला है बल्कि सरोकार भी बदला है।अगर हम पुराने तरीके से काम करते रहते तो ना तो धारा 370 नाही ट्रिपल तलाक जैसे मुद्दों का निराकरण हो पाता।
लोकसभा में प्रधानमंत्री के धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान संसद में विपक्षी पार्टियों के नेता गाँधी अमर रहे के नारे लगा रहे थे। जिसपर कांग्रेस मंत्री अधीर रंजन चौधरी ने नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अभी तो ट्रेलर है जिसपर प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि आपके लिए “महात्मा गांधी ट्रेलर हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए गांधीजी जिंदगी हैं “। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button