सभी खबरें

Mission 2023 : BJP इन्हें नहीं देगी टिकट! बैठक में कैलाश विजयवर्गीय ने दिया ये सुझाव

भोपाल : साल 2023 में होने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अभी से इसकी तैयारी तेज़ कर दी है। पार्टी आगामी चुनावों में किसी भी तरह की कसर छोड़ना नहीं चाहती और 2018 की गलती किसी भी हाल में दोहराना नहीं चाहेगी। 

यहीं वजह है कि सत्ता और संगठन दोनों ने पूरी ताकत के साथ सत्ता में वापसी की कवायद तेज कर दी है। इसी बीच खबर है कि सत्ता में बरकरार रहने के लिए पार्टी “जिला अध्यक्षों” को चुनाव से दूर रखने का फैसला कर सकती है। 

दरअसल, गुरुवार को बीजेपी मुख्यालय में संगठन की बड़ी बैठक हुई। जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश महामंत्री हितानंद शर्मा और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी शिरकत की। इस बैठक में कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा सुझाव दिया।  

राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अगर जिला अध्यक्ष चुनाव लड़ते हैं तो फिर पार्टी की संगठनात्मक गतिविधिया प्रभावित होती है। जब जिला अध्यक्ष चुनावी मैदान से दूर रहेंगे तो वे बेहतर ढंग से अपनी संगठनात्मक गतिविधियों को अंजाम दे पाएंगे।

विजयवर्गीय के इस सुझाव को पार्टी ने संज्ञान में भी लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनावों में जिला अध्यक्षों को टिकट नहीं देगी। ऐसे में विधानसभा में जाने का सपना देख रहे भाजपा के जिला अध्यक्षों को निराशा हाथ लग सकती है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button