सभी खबरें

राज्यमंत्री व विधायक ने जोश जोश में 2800 सीटें जीतने का किया दावा, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश/इटारसी – मध्यप्रदेश की 28 खाली पड़ी विधानसभा सीटों (Assembly Seats) पर 3 नवंबर को मतदान हो चुका हैं। मतदान के बाद से ही दोनों दलों के नेताओं ने अपनी अपनी जीत के दावे पेश कर दिए हैं।

इसी सिलसिले में प्रदेश के राज्यमंत्री व अमरपाटन विधानसभा से विधायक रामखेलावन पटेल (Ramkhelavan Patel) ने भी भाजपा की जीत का दावा पेश किया। लेकिन इस दौरान उनकी ज़ुबान फिसल गई (Slip Of Tounge) और उन्होंने जोश जोश में 28 सीटों की जगह 2800 सीटें जीतने का बड़ा दावा कर डाला।

मीडिया से बात करते हुए विधायक रामखेलावन पटेल (Ramkhelavan Patel) ने कहा कि भाजपा पूरी 2800 सीटें जीतकर रिकॉर्ड कायम करेगी।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और कमलनाथ (Kamalnath) पर भी जमकर निशाना साधा। विधायक रामखेलावन पटेल (Ramkhelavan Patel) ने कहा कि कांग्रेस ने 15 माह की सरकार में कोई विकास नहीं किया। कांग्रेस की सरकार को जनता का श्राप लगा हैं। कांग्रेस के विधायक (Congress MLAs) नाराज़ होकर भाजपा में शामिल हुए और प्रदेश में शिवराज सरकार (Shivraj Government) बनाई।

वहीं, विधायक रामखेलावन पटेल (Ramkhelavan Patel) ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ 15 महीने वल्लभ भवन से बाहर नही निकले, ये सब जनता ने देखा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button