Barwani : Lockdown के बीच बिना बैण्ड बाजा के हुई अनोखी शादी, कलेक्टर ने लोगों को दी समझाईश

अक्षय तृतीया पर आवली बसाहट के आई माता मंदिर में राहुल परमार ने कुमारी निकिता तोरनिया से शादी रचाई । इस दौरान लड़की के परिवार की तरफ से 3 सदस्य एवं लड़के के परिवार की तरफ से 2 सदस्य तथा पण्डित उपस्थित थे । इस प्रकार उपस्थित समस्त 6 सदस्यो ने कोरोना वायरस के मद्देनजर जहाॅ फेस मास्क लगा रखा था, वही सोशल डिस्टेंस के नियम का पालन भी किया।

मिल रही छूट का उपयोग समझदारी से करें सभी – कलेक्टर
जिले में लागू टोटल लाॅक डाउन से लोगो को सीमित अवधि के लिये दी गई छूट का उपयोग लोग समझदारी से करें, अनावश्यक रूप से बाहर न निकले, अन्यथा दी गई छूट को वापस लेने हेतु विचार किया जायेगा। 

कलेक्टर श्री अमित तोमर की अध्यक्षता में सम्पन्न डिस्ट्रिक मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक में लाॅक डाउन की समीक्षा करते हुये उक्त बाते कलेक्टर श्री तोमर द्वारा कही गई। बैठक में उपस्थित शासकीय एवं अशासकीय सदस्यो ने जिले में कोरोना वायरस प्रभावित पाये गये 24 लोगो में से उपचार पश्चात् 10 लोगो को अस्पताल से मिली छुट्टी पर खुशी व्यक्त करते हुये विश्वास व्यक्त किया गया कि शीघ्र ही शेष लोगो की भी निगेटिव रिपोर्ट प्राप्त होगी। जिससे इन्हें भी छुट्टी मिल जायेगी। 

 

      

 

बैठक के दौरान जिला चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में बनाये गये आइसोलेशन वार्ड एवं आशाग्राम में बनाये गये कोविड केयर सेंटर में उपलब्ध सुविधाओं की भी समीक्षा की गई। इस पर सभी सदस्यों ने संतोष व्यक्त किया । बैठक के दौरान बताया गया कि राज्य शासन के निर्देशानुसार दूसरे राज्यों में जिले के फॅसे हुये मजदूरो को सत्त लाने का कार्य जारी है। इस प्रकार लाये जा रहे मजदूरो का स्वास्थ्य परीक्षण विभिन्न स्थलों पर कर उन्हें स्वस्थ्य पाये जाने पर ही उनके घरो तक भेजा जा रहा है। इस दौरान बताया गया कि यदि किसी को सर्दी, खाॅसी, बुखार जैसे लक्षण दिखाई देंगे तो उन्हें कोविड केयर सेंटर में रखकर उपचारित किया जायेगा। 

संवाददाता हेमंत नाग्झिरिया कि रिपोर्ट 

Exit mobile version