छोटी से गलती से जा सकती हे कई लोगो कि जान

अंजड नगर के ठीकरी रोड पर बाहरी क्षेत्रो में कबाड़ की कई दुकानें संचालित हो रही हैं। जिसमे अत्यधिक मात्रा में कबाड़ा भरा हुआ हैं जो लोगो की परेशानी का सबब बना हुआ हैं। 
मिली जानकारी के अनुसार ,
क्षेत्रीय लोगो का कहना हैं कि अभी हाल ही में एक बड़ा हादसा होते होते टला हैं, जिसमे एक कबाड व्यापारी द्वारा मंगलवार सुबह ऐक कबाड़ वाहन को काटा जा रहा था तभी गैंस कटर से चिंगारी निकली जिस कारण वाहन में आग लग गई और चारो तरफ अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत आग पर काबु पाया। 

कौन होगा जिम्मेदार ?????? ??????

जनता का कहना हे कि इस तरह कि लापरवाही से हजारों लोगों की जान पर खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि कबाड़ में कई तरह के ज्वलनशील पदार्थ भी होते हैं, जिस कारण हरदम ब्लास्ट होने की आशंका बनी रहती है। घरेलु गैंस के सिलेंडर का व्यापार में उपयोग नहीं होना चाहिए। साथ ही कहा कि इन दुकानों में आग पर काबू पाने के लिए भी किसी भी प्रकार का कोई प्रबंध नहीं है। 
आपको बता दें कि नगर के प्रवेश मार्ग के समीप जहां हादसा टला उसके पास ही शंकर भगवान का मंदिर भी है। जिसमें श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है। और आसपास में घनी आबादी का क्षेत्र है। अब सवाल यह कि अगर इस स्थिति में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई हैं तो हादसा होने पर कोन जबावदार होगा।   

नगर परिषद का बयान :-

नगर परिषद अंजड सि.एम.ओ. अमरदास सैनानी ने बताया कि लापरवाही पुर्वक कार्य कर रहे लोगो को जल्दी हि समझाईश दी जायेगी। 

Exit mobile version