सभी खबरें

आईपीएल 2021 से पहले माही का न्यू लुक

चाहे उनके लंबे बाल हो या फिर वो गंजे हो जाएं, या फिर मोहॉक स्‍टाइल रखें, महेंद्र सिंह धोनी अपने मेकओवर्स के लिए जाने जाते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने गुरुवार को एमएस धोनी की नई फोटो पोस्‍ट की, जिसमें वह स्‍पंकी लुक में नजर आ रहे हैं। यह फोटो फैंस के बीच वायरल हो गई, जो सोच में पड़ गए कि नया लुक किस बारे में हैं।यह प्रयास लगाए जा रहे हैं कि एमएस धोनी का नया लुक आईपीएल  2021 के दूसरे चरण के विज्ञापन के लिए है। जिस की  शुरूआत 19 सितंबर को यूएई में होगी।

एमएस धोनी अब आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलते हुए नजर आएंगे, जहां 19 सितंबर को डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ वो चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। याद हो कि आईपीएल 2021 बीच में ही अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित हो गया था क्‍योंकि बायो-बबल में कोविड-19 के कई मामले सामने आ गए थे। अब इसकी शुरूआत होने जा रही हैं। इस साल की शुरूआत में एमएस धोनी ने साधु रूप अपनाया था और दाढ़ी के साथ नजर आए। 

हेयरस्‍टाइलिस्‍ट आलिम हकीम ने फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'लेजेंड धोनी… शानदार लुक… हमारे लेजेंड माही के लिए हेयरकट और दाढ़ी बनाकर बड़ा मजा आया।'

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button