संजय राउत ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की इस अंदाज़ में ली चुटकी, सुनकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हसी

महाराष्ट्र / खाईद जौहर – महारष्ट्र में गुरुवार को एक नई सरकार का गठन हुआ। जिसमें शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने मिलकर सरकार बनाई। जहां ठाकरे परिवार से पहली बार कोई मुख्यमंत्री बना। एक लंबी खीचतान और हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर उद्धव ठाकरे ने शपथ ली और अपना पद संभाला। 

बता दे कि कांग्रेस, एनसीपी को शिवसेना के साथ जोड़ने में और बीजेपी, एनसीपी को तोड़ने में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत की अहम भूमिका रहीं हैं। उन्होंने चुनाव के नतीजों के बाद से ही सिर्फ एक बात कहीं थी। मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा। वो आखिर तक इस बात पर आड़े रहें। 

1 महीने से ज़्यादा चली इस सियासत में वो हर रोज़ किसी न किसी के खिलाफ ट्विटर वार करते रहें। संजय राउत के सबसे ज़्यदा वार बीजेपी की और थे। जिसमें पीएम मोदी, अमित शाह, और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस शामिल हैं। इसी कड़ी में उन्होंने उद्धव ठाकरे की शपथ ग्रहण के बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को आधे हाथों लिया, और मस्ती भरे अंदाज़ में उन पर निशाना साधा। 

 

संजय राउत ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को तंज भरे लहजे में देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी हैं। शिवसेना प्रवक्ता ने ट्वीट में लिखा कि महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, यह दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई। 

Exit mobile version