महाराष्ट्र ब्रेकिंग : पॉकेट मार बन गयी है बीजेपी

महाराष्ट्र में बीजेपी सरकार आने के बाद मानो ऐसा लग रहा है की शिवसेना के तो होश ही उड़ गए हैं। संजय राउत ने आजतक से कहा, की बीजेपी पॉकेट मार है, बीजेपी ने जनता को गुमराह करके वोट मांगे हैं ,बीजेपी ने अजित पवार को जेल भेजने के बहाने से जनता के वोट इकट्ठे किये हैं, तो अब राउत का बीजेपी से यह सवाल है की क्या अब अजित का आर्थर रोड जेल में ऑफिस बनेगा। संजय राउत का ये भी कहना है की हमने  बहुमत साबित करने के लिए सिर्फ 24 घंटे का समय माँगा था लेकिन हमसे मना कर दिया था जबकि बीजेपी को 30 नवंबर तक का समय दिया गया बहुमत साबित करने के लिए। संजय राउत का यह भी कहना है की हम दावे से कह सकते हैं कि  इस दौरान बीजेपी सत्ता, पद और एजेंसी का दुरुपयोग करेगी। 

 शिवसेना नेता संजय राउत ने महाराष्ट्र में फडणवीस सरकार गठन को एक्सीडेंटल शपथ ग्रहण बताया है। संजय राउत का कहना है की जब जनता सो रही है तब शपथ ग्रहण लेना कहाँ तक सही है, महाराष्ट्र की जनता को ही पता नहीं चला और शपथ ग्रहण हो गया। बीजेपी अंधरे में आयी और शपथ लेके चली गयी ऐसा तो हमारे यहाँ पकेट मार ही करते हैं की चुप-चाप आओ और पॉकेट मारके चले जाओ।  संजय राउत ने 'आजतक' से बातचीत में साफ़ साफ़ कहा कि बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने शपथ ग्रहण नहीं अपराध वाला काम किया है।  

आपातकाल क्यों बोल रही है बीजेपी :

संजय राउत ने कहा कि बीजेपी के लोग आपातकाल को काला दिन बोलते हैं, उन्हें उसे काला दिन बोलना बंद करना चाहिए क्योंकि अब तो देश में हर दिन काला दिन हो रहा है। 

राजभवन से नहीं की जा सकती कोई उम्मीद :

हम आपको बता दें कि सरकार गठन का मामला फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में है। संजय राउत ने कहा कि उन्हें अब तो बस न्यायालय पर ही पूरा भरोसा है। अब तो सिर्फ न्यायालय से ही उम्मीद लगा सकते हैं।  संजय राउत ने कहा कि जब वो राजभवन गए थे तो वो वहां जाकर राज्यपाल से मिले थे तो राज्यपाल ने उनसे कहा था कि वे संविधान के खिलाफ जाकर कोई निर्यण नहीं करिंगे लेकिन पिछले कुछ दो-चार दिन से जो निर्यण लिए जा रहे हैं मुझे तो नहीं लगता वो संविधान को ताकत देने वाले हैं। उनका ये भी कहना था की राजभवन में जो नेता बैठते हैं वो हमेशा दिल्ली के आदेशों का पालन करते हैं और जब पार्टी के आदेशों का पालन करने वाले लोग राजभवन में बैठते हैं तो उनसे क्या न्याय की उम्मीद की जा सकती  है।  

दस्तखत सही हैं या गलत ?

राउत का कहना है कि अजित पवार जब दस्तखत के कागजात लेकर गए तो सीधा उनको शपथ का मौका दे दिया गया बिना इस बात की जांच किये की ये दस्तखत सही हैं या गलत। राउत का यह भी कहना है की हमारे लिए अलग न्याय हैं और बीजेपी के लिए अलग न्याय हैं।

Exit mobile version