मध्यप्रदेश :बड़वानी पिछले 2 अक्टुबर(gandhi jaynti) से आज 22 अक्टुबर तक सभी वार्डों में लगाये शिविर 

मध्यप्रदेश :बड़वानी पिछले 2 अक्टुबर से आज 22 अक्टुबर तक सभी वार्डों में लगाये शिविर 
बड़वानी:अंजड़  नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमती संतोष पाटनी के दिशानिर्देन में
नगर परिषद अंजड द्वारा नगर के लोगों की समस्याओं का निराकरण मोहल्ले में ही किया गया जिसमें योजनाओं की जानकारी देने और उनकी समस्याओं का निराकरण करने के लिए बीते 2 अक्टूबर से आपकी सरकार आपके द्वार अभियान नगर के विभिन्न वार्डों में चलाया जा रहा था। जिसमें नगर वासियों को ई-नगर पालिका पोर्टल के माध्यम से नागरिकों को सेवाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। अभियान में वाटर हार्वेस्टिंग(water harvesting), युवा स्वाभिमान, पाॅलिथिन मुक्ति, बेसहारा गोवंश का संरक्षण सहित अन्य मुद्दों पर समझाईश देकर उनके वार्ड कि समस्याओं को भी सुचिबद्ध किया गया साथ ही जलकर , सफाई और अन्य मुद्दों पर आमजनों के बिच प्रत्येक वार्ड में नगर परिषद के जवाबदार अधिकारीयों कि मौजुगी में वार्ड वार आमजनों के बिच पहुंकर कई लोगों को ईनगर पालिका पोर्टल डाउनलोड करवाया गया।
वहीं विधायक प्रतिनिधि शेखरचंद पाटनी के मार्गदर्शन में वार्ड नं 1 सहित अन्य वार्डों में जाकर प्लास्टिक मुक्त अंजड कि मुहिम को जागरूक करने हेतु विभिन्न प्रकार के आयोजनों से भी जागरूकता रैली और शपथ दिलवाकर आगे से प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने कि समझाईश देने सहित
बीते एक पखवाड़े से संचालित किए जा रहे शहर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का समापन समारोह 22 अक्टूबर को वार्ड क्रं 15 शिवालय मंदिर प्रांगण में आयोजित किया गया । समापन कार्यक्रम में नगर परिषद द्वारा विभिन्न योजनाओं के तहत नगर के जितने भी हितग्राहियों को लाभांवित किया गया उनका ब्यौरा देते हुऐ । नगर परिषद सीएमओ अमरदास सैनानी ने बताया कि शहर सरकार आपके द्वार पखवाड़े का आज समापन कार्यक्रम मंगलवार 22 अक्टूबर को आयोजित किया गया आगे भी नगर अंजड को स्वच्छता में नंम्बर एक पर लाने के लिए नगरवासियों से परिषद को हर संभव सहयोग करने कि अपील की है।

Exit mobile version