मध्यप्रदेश : अब महंगी गाड़ियों से हो रही तस्करी, कार में 10 लाख का डोडाचूरा ले जा रहा था युवक

युवक को नारकोटिक्स विंग इंदौर की टीम द्वारा 10 लाख की कार में डोडाचूरा की तस्करी करते हुए किया गया गिरफ्तार 

मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पुलिस से बचने के लिए मंहगे वाहनों का किया जा रहा उपयोग 

रतलाम। अब मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पुलिस से बचने के लिए मंहगे वाहनों का उपयोग किया जा रहा है। महंगी कारे और जीप में मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है। इसके तहत, रतलाम जिले के जावरा के एक युवक को नारकोटिक्स विंग इंदौर की टीम द्वारा 10 लाख रुपए की कीमत की कार में डोडाचूरा की तस्करी करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके कब्जे से लगभग 45 किलो डोडाचूरा व एक कार को जब्त कर लिया गया है। आरोपित युवक को शनिवार के दिन रतलाम न्यायालय में पेश किया गया है ।

मिली जानकारी के मुताबिक, मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों की धरपकड़ के तहत पुलिस की नारकोटिक्स विंग इंदौर के पुलिस महानिरीक्षक जीजी पांडे के मार्गदर्शन में विंग ने लगातार कार्रवाई की है। इसी के मद्देनजर, शुक्रवार के दिन विंग को मंदसौर में एक युवक द्वारा कार से डोडाचूरा की तस्करी करने की जानकारी प्राप्त हुई थी। आरोपित सोनू उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर डोडाचूरा व कार को जब्त कर लिया गया है । जब्त डोडाचूरा की कीमत 90 हजार रुपए बताई जा रही है। राहुल के पास से 5000 रुपए और आधार कार्ड भी बरामद किया गया है। वहीं, विंग के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (भोपाल) अजय शर्मा द्वार टीम को पुरस्कृत करने का एलान किया गया है। खबरों के अनुसार, मंदसौर, नीमच, रतलाम और इन जिलों से लगे राजस्थान के प्रताप

गढ़, झालावाड़ा, चित्तौड़ आदि जिलों में भी मादक पदार्थों की तस्करी बड़े पैमाने पर की जाती है। इसके तहत, पुलिस और नारकोटिक्स विभाग द्वारा हर साल करोड़ों रुपए की स्मैक, हेरोइन, डोडाचूरा, अफीम आदि पकड़े जाते हैं, इसके बावजूद भी मादक पदार्थों की तस्करी में कमी नहीं देखी जाती है।

Exit mobile version