सभी खबरें

MP – आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई कर माहेश्वरी और रामदेव शुगर मिल के 14 ठिकानों पर की छापेमारी

आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई कर माहेश्वरी और रामदेव शुगर मिल के 14 ठिकानों पर की छापेमारी
आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए छापेमारी की है इसमें माहेश्वरी गु्रप और रामदेव शुगर मिल के ठिकानों पर छापेमारी की गई है। आयकर विभाग की स्पेशल इंवेस्टिगेशन विंग ने इन दोनों गु्रपों के 14 ठिकानों पर यह छापा मारा इसमें भोपाल पिपरिया होशंगाबाद और नरसिंहपुर और इंदौर शहर में यह मिल हैं। 
चोरी के दस्तावेत बरामद हुए
इस कार्रवाई में  स्पेशल इन्वेस्टिगेशन विंग को बड़ी सफलता हांथ लगी जिसमें उसे कार्रवाई के दौरान बड़े पैमाने पर नकदी और कर चोरी के दस्तावेत बरामद हुए हैं। विभाग शुक्रवार को छापे से जुड़ी अहम जानकारियों का खुलासा कर सकती है। आयकर विभाग के करीब 100 अफसर व कर्मचारियों की टीम ने एक साथ 14 ठिकाने पर मारा है। 
होशंगाबाद पिपरिया और नरसिंहपुर के ठिकानों पर छापे  
आयकर विभाग की करीब 20 से 25 सदस्यीय टीम यहां पहुंची थी। जिन फैक्ट्रियों पर छापा पड़ा उनमें शुगर मिल के साथ एथेनॉल और बिजली बनाने का काम भी किया जाता है।
होशंगाबाद पिपरिया और नरसिंहपुर में माहेश्वरी ग्रुप के ठिकानों पर आयकर के छापे पड़े। होशंगाबाद में रामदेव शुगर मिल पर छापा पड़ा। यहां माहेश्वरी ब्रदर्स के कई प्रतिष्ठानों पर एक साथ टीम ने कार्रवाई की इसके बाद सालीचौका की नर्मदा शुगर मिल पर कार्रवाई की।  
भोपाल में सुगर मिल के संचालकों के  आवास पर भी छापा मारा गया। 
भोपाल में रामदेव शुगर मिल संचालकों और माहेश्वरी ब्रदर्स के कई प्रतिष्ठानों पर एक साथ आयकर टीम ने छापा मारा। मिल संचालकों के श्रीजी ट्रेडर्स रामदेव शुगर मिल होशंगाबाद बैतूल भोपाल नरसिंहपुर सहित कई मिलों पर टीम ने कार्रवाई की। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button